हाईवे पर बिखरे पड़े Face Mask से लगा ट्रैफिक जाम, फोटो हुआ वायरल

इन बिखरे हुए फेस मास्क को देखकर थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक (Traffic) जाम हो गया था.

हाईवे पर बिखरे पड़े Face Mask से लगा ट्रैफिक जाम, फोटो हुआ वायरल

हाइवे पर बिखरे पड़े Face Mask से लगा ट्रैफिक जाम

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के बीच कैलिफोर्निया (California) हाईवे पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद आप भी एक पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे. हाल ही में कैलिफोर्निया (California) हाइवे पर सैकड़ों फेस्क मास्क (Face Mask) बिखरे पड़े हुए थे. इन बिखरे हुए फेस मास्क को देखकर थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक (Traffic) जाम हो गया था.  KTVU न्यूज के मुताबिक किसी ट्रक से यह फेस मास्क गिर गए हैं. इसलिए सैकड़ों में मेस्क मास्क हाइवे पर बिखरे पड़े हैं.

सीबीएस (CBS) न्यूज के मुताबिक एक व्यक्ति को एक व्हाइट ट्रक (White Truck) से फेस मास्क का बॉक्स बाहर फेंकते हुए देखा गया. लेकिन आधिकारिक तौर पर यह बात अबतक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर यह फेस मास्क हाइवे पर बिखरा कैसे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर 'कैलिफ़ोर्निया हाईवे पैट्रोल' ने अपने फेसबुक पेज से हाईवे पर बिखरे हुए मास्क की फोटो शेयर की है. इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे हाइवे पर सैकड़ों मास्क बिखरे पड़े हैं. हाईवे पर फैले फेस मास्क को साफ करने में घंटे भर से ज्यादा का वक्त लगा. और इसकी वजह से कुछ देर के लिए हाईवे पर चल रही गाड़ियों को रोकना पड़ा. जब पूरी तरह से हाइवे साफ हो गया उसके बाद भी गाड़ियों की आवाजाही की अनुमति दी गई.