सांड अचानक भड़का, रास्ते से जा रही महिला की ओर दौड़ा और उठाकर पटक दिया, घटना का Video वायरल

भले ही रास्ते से जाने वाले लोग जानवरों को कोई नुकसान न पहुंचाए फिर भी ये जानवर कई बार इंसानों के लिए घातक साबित हो जाते हैं.

सांड अचानक भड़का, रास्ते से जा रही महिला की ओर दौड़ा और उठाकर पटक दिया, घटना का Video वायरल

सांड अचानक भड़का, रास्ते से जा रही महिला की ओर दौड़ा और उठाकर पटक दिया

सड़क पर अक्सर लोग जानवरों को खुला चोड़ देते हैं, जिसकी वजह से कई बार रास्ते से जा रहे लोगों काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कई बार तो ये जानवर सड़क पर जा रहे लोगों पर अचानक हमला कर देते हैं. जिसकी वजह से लोग घायल हो जाते हैं और कई बार जान पर भी मुश्किल आ जाती है. भले ही रास्ते से जाने वाले लोग जानवरों को कोई नुकसान न पहुंचाए फिर भी ये जानवर कई बार इंसानों के लिए घातक साबित हो जाते हैं.

सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि दो सांड (Bull) रास्ते में खड़े हैं, तभी वहां से एक महिला चुपचाप गुजर रही होती है, कि तभी अचानक एक सांड भड़क जाता है और पहले तो वो महिला की ओर दौड़ता है फिर उसे उठाकर वहीं पर पटक देता है. इतने में तीसरा सांड भी वहां आ जाता है. महिला बहुत बुरी तरह से सड़क पर गिरती है.

देखें Video:

ये पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को ट्वविटर पर शेयर किया गया है. वैसे वीडियो के साथ लिखे कैप्शन के मुताबिक, ये वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है. वीडियो को अबतक हजारों बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"जिस दिन पैदा हुआ था, तभी से इसके लिए तैयार हूं": पैपराज़ी पर NDTV से बोले रणबीर कपूर