भैंस ने दौड़ा दौड़ाकर ली शख्स की क्लास, टूट गई पसली, देखते रह गए लोग

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक भैंस का गुस्सा देखते बन रहा है. वीडियो में गुस्से से तिलमिलाई एक भैंस शख्स को दौड़ा दौड़ाकर उसकी हालत खराब करती नजर आ रही है.

भैंस ने दौड़ा दौड़ाकर ली शख्स की क्लास, टूट गई पसली, देखते रह गए लोग

भैंस ने किया जबरदस्त हमला, जान बचाकर भागता नजर आया शख्स

कुछ जानवर जितने शांत दिखते हैं, गुस्सा आने पर उतने ही खूंखार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर यूं तो जानवरों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ रोंगटे खड़े कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें गुस्से से तिलमिलाई एक भैंस शख्स को दौड़ा दौड़ाकर उसकी हालत खराब करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक भैंस का गुस्सा देखते बन रहा है. वीडियो में आगे भैंस गुस्से में शख्स को दौड़ाती नजर आ रही है, जिसे देखकर लोग भी हैरत में है. वीडियो में भैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखाई दे रहा है. वीडियो में भैंस को शख्स के पीछे पड़ते देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स की हंसी नहीं रूक रही है. 4 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 59 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए कैटरीना कैफ और पति विक्की कौशल