दूल्हा पहनाने जा रहा था जयमाला, तभी प्रेमी ने आकर दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Viral Video

वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन को जयमाला पहनाने जा रहा था कि तभी एक शख्स अचानक स्टेज पर चढ़ता है और दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर देता है.

दूल्हा पहनाने जा रहा था जयमाला, तभी प्रेमी ने आकर दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Viral Video

दूल्हा पहनाने जा रहा था जयमाला, तभी प्रेमी ने आकर दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर

यूपी के गोरखपुर में एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन को जयमाला पहनाने जा रहा था कि तभी एक शख्स अचानक स्टेज पर चढ़ता है और दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर देता है. हालांकि, इतने से ही वो शख्स संतुष्ट नहीं होता और दोबारा दुल्हन को सिंदूर लगाने लगता है, तभी वहां मौजूद लोग ये देखकर समझ ही नहीं पाते की आखिर ये हो क्या रहा है और स शख्स को रोकने की कोशिश करते हैं.

जल्द ही परिजन समझ गए कि क्या हो रहा है और वे प्रेमी को रोकने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन युवक भागने में सफल रहा. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अजीब घटना उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुई. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

देखें Video:

वीडियो में वरमाला समारोह के लिए दूल्हा और दुल्हन दोनों को स्टेज पर अपने रिश्तेदारों से घिरे हुए दिखाया गया है. दुल्हन दूल्हे के पैर छूती है और दूल्हा उसके गले में डालने के लिए एक माला लेता है. अचानक, वह शख्स जिसका चेहरा दुपट्टे से ढका हुआ था, उनके बीच चला आया और दुल्हन के माथे पर सिंदूर लगा देता है. कुछ सेकेंड के लिए तो हर कोई सन्न रह जाता है और फिर कुछ लोग इकट्ठा हो जाते हैं और उस शख्स के पीछे दौड़ पड़ते हैं. हालांकि ऐसा लग रहा था कि वह भाग निकला. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी अगले दिन सुबह संपन्न हुई जब लड़की के पूर्व प्रेमी को काफी समझाने के बाद घर वापस भेज दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि लड़की की शादी उस समय तय की गई थी जब ठुकराया गया प्रेमी किसी काम से शहर से बाहर गया था. जब उसे इस बात का पता चला तो उसने सबके सामने अपने प्यार का इजहार करने का फैसला किया.