दुल्हन ने पालकी में नहीं, बल्कि लगेज ट्रॉली पर की गजब एंट्री, लोग बोले- घर का सामान दूसरी जगह जा रहा है

वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन को अपनी शादी के आउटफिट में लगेज ट्रॉली (luggage trolley) पर खड़ा देखा जा सकता है.

दुल्हन ने पालकी में नहीं, बल्कि लगेज ट्रॉली पर की गजब एंट्री, लोग बोले- घर का सामान दूसरी जगह जा रहा है

दुल्हन ने पालकी में नहीं, बल्कि लगेज ट्रॉली पर की गजब एंट्री

इस दुल्हन के भाई नहीं चाहते थे कि वो हाई हील्स और हैवी लहंगे में चले. इसलिए, उन्होंने अपनी बहन की मदद करने के लिए एक शानदार आइडिया निकाला. पालकी की जगह ये दुल्हन ट्रॉली से अपने विवाह स्थल पर पहुंची. हां, आपने सही पढ़ा. वीडियो को प्रियंका इंदौरिया ने शेयर किया है. वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन को अपनी शादी के आउटफिट में लगेज ट्रॉली (luggage trolley) पर खड़ा देखा जा सकता है. उसके भाइयों ने ट्रॉली को विवाह स्थल तक धक्का देकर पहुंचाया. यह दुल्हन के लिए मजेदार और डरावना दोनों पल था.

देखें Video:

प्रियंका ने अपनी शादी के दिन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और यह भी लिखा कि इस घटना का क्या कारण है. "मेरे भाई मुझे उन हाई हील्स में शादी के हॉल तक चलते हुए थकाना नहीं चाहते थे और उन्होंने मुझे इस ट्रॉली पर चढ़ने के लिए कहा. मुझे नहीं पता था कि वे मुझे इस ट्रॉली में वेन्यु हॉल तक पूरे रास्ते ले जा रहे थे! मज़ेदार और डरावना जैसा भी था लेकिन उन्होंने मुझे गिरने नहीं दिया! और ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी किसी दुल्हन को सचमुच सामान की ट्रॉली पर ले जाते हुए नहीं देखा था. खुशी है कि उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपको दुल्हन की एंट्री का ये आइडिया पसंद आया? नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं.