पंडित जी की बातें सुनकर मंडप में बैठे दूल्हा दूल्हन नहीं कर पाए अपनी हंसी पर कंट्रोल, देखें VIDEO

Funny Wedding Video: हाल ही में इंटरनेट पर शादी का एक वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें एक पंडित की बातों और बोलने की रफ्तार को सुनकर दूल्हा-दुल्हन समेत घराती-बाराती तक चकरा गए और अपनी हंसी पर काबू न रख पाए.

पंडित जी की बातें सुनकर मंडप में बैठे दूल्हा दूल्हन नहीं कर पाए अपनी हंसी पर कंट्रोल, देखें VIDEO

Pandit Ji Funny Talk Video: सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग शादी फंक्शन से जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं. इन में से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप में बैठ नजर आ रहे हैं. इस दौरान पंडित कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसे देखकर दूल्हा-दुल्हन समेत घराती-बाराती भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर हाल ही में शादी का एक मजेदार वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें एक पंडित जी शादी के दौरान काफी अनोखे अंदाज में कुछ कहते सुनाई दे रहे हैं, जिसे वहां बैठा कोई भी शख्स समझ नहीं पा रहा है. वीडियो में पंडित जी का अंदाज देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में पंडित जी को महफिल लूटते देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पंडित जी कैसे अपनी बातों के जरिए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में पंडित जी की बोलने की रफ्तार देख वहां बैठे हर शख्स के चेहरे मुस्कान आ जाती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह मजेदार वीडियो को 'kct_aale' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, वहीं एक लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.