अचानक चार मंजिल की ऊंचाई तक हवा में उड़ने लगा बच्चा, दोस्तों ने ऐसे बचाई जान, यूजर्स ने बोले- मुफ्त में हवाई सैर हो गई

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर पहले तो डर लगेगा कि अब आगे क्या होने वाला है, लेकिन एंड देखकर ये इत्मीनान जरूर होगा कि अंत भला तो सब भला.

अचानक चार मंजिल की ऊंचाई तक हवा में उड़ने लगा बच्चा, दोस्तों ने ऐसे बचाई जान, यूजर्स ने बोले- मुफ्त में हवाई सैर हो गई

बच्चे ने टेंट के सहारे की हवाई सैर.

सोचिए कि आप जमीन पर खड़े हैं और अचानक बिना किसी मदद के या उपकरण के हवा में उड़ने लग जाएं, वो भी कोई एक या दो फीट ऊपर नहीं, बल्कि कई फीट ऊपर तो क्या होगा. एक बार को तो कलेजा मुंह में आ ही जाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, जिसे देखकर पहले तो डर लगेगा कि अब आगे क्या होने वाला है, लेकिन एंड देखकर ये इत्मीनान जरूर होगा कि अंत भला तो सब भला. आप भी हवा में गोते खाते बच्चे का ये वीडियो देखिए और सोचिए कि वो डरा या उसे मजा आया.

हवा में उड़ने लगा बच्चा

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा ये वीडियो किस शहर का है, ये तो कहा नहीं जा सकता. देखने में वीडियो किसी स्कूल का लगता है, जहां किसी प्रयोजन से टेंट ताना गया होगा. स्कूली बच्चे इस टेंट की रस्सी पकड़ कर खड़े नजर आते हैं. पहला बच्चा तो रस्सी छोड़ देता है, लेकिन दूसरा बच्चा जैसे ही उस रस्सी को पकड़ता है, हवा के साथ ऊपर उठ जाता है. टेंट का कपड़ा जितनी ऊपर जाता है, बच्चा भी उतनी ही ऊंचाई तक उड़ता नजर आता है और स्कूल की चौथी मंजिल के नजदीक तक पहुंच जाता है. जब वो नीचे की तरफ आता है, तो उसके दोस्त उसके पैर पकड़ कर नीचे खींच लेते हैं.

यहां देखें वीडियो

हवाई सैर करके लौटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स तो बच्चे के बचने पर भगवान का धन्यवाद दे रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स का दावा है कि बच्चे को मजा जरूर आया होगा. एक यूजर ने लिखा कि, 'पहले वो डरा होगा पर बाद में जरूर बताएगा कि मजा आया.' एक यूजर ने लिखा कि, 'वो मुफ्त में हवाई सैर करके आ गया.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ये मजेदार एक्सपीरियंस होगा.'