VIDEO: जिंदा ततैया खाना लड़के को पड़ा महंगा, अगले ही पल मुंह का बन गया मुखौटा!

Socking Video: वीडियो में दिख रहा शख्स एक चीनी इन्फ्लुएंसर बताया जा रहा है, जिसने लाइव वीडियो बनाते समय जिंदा ततैया को चॉपस्टिक्स की मदद से खा लिया, लेकिन अगले ही पल ततैया के मुंह में जाते ही शख्स की हालत खराब हो गई. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

VIDEO: जिंदा ततैया खाना लड़के को पड़ा महंगा, अगले ही पल मुंह का बन गया मुखौटा!

Boy Eat Wasp Video Viral: चीन में एक कहावत है कि, चीनी लोग हर उस चीज को खाना पसंद करते हैं....जो उड़ती हो, चलती हो या तैरती हो. इस कहावत शायद सही भी है, हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें कुछ लोंगों को प्लेट में सर्व जिंदा जीवों और कीटों को खाते देखा जाता है. कुछ ऐसे देश हैं, जहां कई खतरनाक और जहरीले जीवों को बड़े चाव से खाया जाता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक शख्स को जिंदा ततैया खाते देखा जा रहा है, जिसके अगले ही पल शख्स के साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आप ठहाके मार-मारकर हंसना शुरू कर देंगे. 

वीडियो में दिख रहा यह शख्स एक चीनी इन्फ्लुएंसर बताया जा रहा है, जिसने लाइव वीडियो बनाते हुए जिंदा ततैया को चॉपस्टिक्स की मदद से खा लिया, लेकिन अगले ही पल ततैया के मुंह में जाते ही शख्स की हालत खराब हो गई. जैसा कि वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, कैसे अगले ही फ्रेम में शख्स का पूरा चेहरा सूजा हुआ नजर आता है. वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है, जैसे उसे अपने कर्मों का फल बड़ी जल्दी ही मिल गया. इस तरह के वायरल वीडियोज को देखने के बाद आप इसे गलती से भी दोहराने की भूल न करें.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. वीडियो के आखिर में शख्स को अपने सूजे मुंह से कुछ पीते देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है, मानो उसे अपनी गलती का एहसास हो गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @Instantregretss नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 95.8K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं वीडियो को दो हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.