शख्स ने पहना बोरी से बना हुआ कुर्ता-पजामा, अजीबोगरीब फैशन देख दंग रह गए लोग, बोले- उर्फी जावेद का Male Version

वीडियो में, शख्स एक मजबूत बोरी बैग से तैयार किया गया कुर्ता सेट पहने हुए दिखाई दे रहा है. उन्हें पोशाक पर बेहद खुशी से हाथ फेरते हुए देखा जा सकता है.

शख्स ने पहना बोरी से बना हुआ कुर्ता-पजामा, अजीबोगरीब फैशन देख दंग रह गए लोग, बोले- उर्फी जावेद का Male Version

शख्स ने पहना बोरी से बना हुआ कुर्ता-पजामा

एक शख्स ने फैशन-फॉरवर्ड सोच का एक अनोखा प्रदर्शन करते हुए, एक बोरी बैग (Sack Bag) से बना कुर्ता सेट (Kurta Set) पहनकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 'गोनी कुर्ता' पहने हुए उसका एक वीडियो लाखों व्यूज के साथ वायरल हो गया है क्योंकि इसने लोगों को एक अलग स्तर पर मनोरंजन किया है. वीडियो में, शख्स एक मजबूत बोरी बैग से तैयार किया गया कुर्ता सेट पहने हुए दिखाई दे रहा है. उन्हें पोशाक पर बेहद खुशी से हाथ फेरते हुए देखा जा सकता है. मैचिंग पायजामा ने पोशाक के देहाती लुक को और बढ़ा दिया.

इनोवेटिव पोशाक के वीडियो ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की है, लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी राय व्यक्त की है. एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में कहा, "उन्होंने बैगी ट्रेंड को बहुत गंभीरता से लिया." इस अजीबोगरीब आउटफिट पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, साथ ही कुछ लोगों ने उस शख्स की रचनात्मकता और कुशलता की तारीफ भी की है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक शख्स ने कहा, ''अरे वाह, ऑर्गेनिक आउटफिट.'' दूसरे ने लिखा, "पर्यावरण के अनुकूल कुर्ता." हालांकि, कुर्ता सेट ने इसकी व्यावहारिकता और आराम पर भी सवाल उठाए हैं. जैसा कि एक ने कहा, "मुझे इसे देखने में भी घुटन महसूस हो रही है." मिश्रित प्रतिक्रियाओं के बावजूद, शख्स के कुर्ता सेट ने निस्संदेह लोगों का ध्यान खींचा है क्योंकि अबतक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 53 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.