शिकार को निगलते ही टाइगर के दांतों में फंस गई हड्डी, हथौड़े से चला इलाज, पशु चिकित्सकों के छूटे पसीने

Tiger Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि, टाइगर के दांतों में हड्डी का एक बड़ा सा टुकड़ा फंस गया है, जिसे निकालने में पशु चिकित्सकों के पसीने छूट रहे हैं.

शिकार को निगलते ही टाइगर के दांतों में फंस गई हड्डी, हथौड़े से चला इलाज, पशु चिकित्सकों के छूटे पसीने

Bone Got Stuck In Tigers Tooth : जंगल में अक्सर जानवर शिकार के दौरान काफी खूंखार हो जाते हैं और पलक झपकते ही शिकार को चीर-फाड़कर निगल जाते हैं, लेकिन कई बार शिकार अपने से बलवान शिकारी की ही हालत खराब कर देता है. सोशल मीडिया पर यूं तो जंगली जानवरों से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियो दिल दहला देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक टाइगर इलाज करवाता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, टाइगर के दांतों में हड्डी का एक बड़ा सा टुकड़ा फंस गया है, जिसे निकालने में पशु चिकित्सकों के पसीने छूट रहे हैं.

हथौड़े से इलाज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @gunsnrosesgirl3 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें बाघ के मुंह में फंसी हड्डी के टुकड़े को निकालने के लिए कोई मेडिकल इक्विपमेंट नहीं, बल्कि हथौड़े का सहारा लिया जा रहा है. महज 16 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 27.8 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. 

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'वेट (वेटनरी डॉक्टर) टाइगर के दांत में फंसी हड्डी को निकालते हुए.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, बाबा रे! यह तो बड़ी सी हड्डी है. अच्छी बात है कि बाघ के गले में नहीं फंसा. दूसरे यूजर ने लिखा, लेकिन हथौड़े से क्यों. तीसरे यूजर ने लिखा, अगर बाघ सोया होगा तब तो ठीक है. चौथे यूजर ने लिखा, मैं पशुचिकित्सक बनकर बहुत खुश हूं, लेकिन यह सब मैं नहीं कर सकता हूं.

ये भी देखें: NDTV Election Carnival- Lucknow में NDTV के Election मंच पर Kathak Dance की एक झलक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com