पार्क में घूम रही थी लड़कियां, तभी पीछे से भैंसे ने लगा दी दौड़, पैर लड़खड़ाए और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक डरा देने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अमेरिका (USA) के येलोस्टोन नेशनल पार्क (Yellowstone National Park) में एक भैंसे (Bison) ने दो लड़कियों का पीछा किया.

पार्क में घूम रही थी लड़कियां, तभी पीछे से भैंसे ने लगा दी दौड़, पैर लड़खड़ाए और फिर... देखें Video

Viral Video: पार्क में घूम रही थी लड़कियां, तभी पीछे से भैंसे ने लगा दी दौड़, पैर लड़खड़ाए और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक डरा देने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अमेरिका (USA) के येलोस्टोन नेशनल पार्क (Yellowstone National Park) में एक भैंसे (Bison) ने दो लड़कियों का पीछा किया. इस वीडियो को पिछले हफ्ते यूट्यूब पर शेयर किया गया है. जहां देखा जा सकता है कि दो भैंसे लड़कियों के पीछे भागने से पहले खड़ी हुई थीं. फॉक्स न्यूज के अनुसार, राष्ट्रीय उद्यान के मेहमानों को बाइसन के बहुत करीब जाने के खिलाफ चेतावनी दी जाती है, जो जंगली हैं और हमला करने के लिए जाने जाते हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही बाइसन लड़कियों के पीछे दौड़ लगाता है तो लड़कियां जान बचाने के लिए भागने लगती हैं. तभी उन्हीं में से एक लड़की लड़खड़ाकर गिर जाती है. बाइसन के पास जाता है और काफी देर तक उसी के पास रहता है. वहीं दूसरी लड़की दूर से बाइसन को भगाने की कोशिश करती है. कुछ देर वहीं खड़े रहने के बाद बाइसन वहां से निकल जाता है और दोनों लड़कियां दूर भाग निकलती हैं. दोनों लड़कियां ही सुरक्षित हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

देखें Video:


यूट्यूब पर शेयर होने के बाद से अब तक इस वीडियो के 1.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. वीडियो को एमटीएन न्यूज़ को क्लोई मुसुमेसी द्वारा भेजा गया था. एमटीएन न्यूज के अनुसार, क्लोई ने एक ईमेल में कहा कि यह घटना नेज पेर्स क्रीक में हुई थी. उसने कहा कि महिला मोंटाना स्थानीय है. वो मरने की एक्टिंग करना अच्छे से जानती थी, इसलिए बाइसन ने उस पर हमला नहीं किया. उसने कहा कि महिला बिना किसी खरोंच के भागने में सफल रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेशनल पार्क सर्विस ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, "बाइसन ने येलोस्टोन में अधिक लोगों को घायल किया है. उन्होंने पर्यटकों को बाइसन और एल्क जैसे जानवरों से कम से कम 23 मीटर की दूरी बनाए रखने की सलाह भी दी है.