‘दिल्ली का सबसे बड़ा मोमो’ देख हैरान हुए लोग, 10 मोमो के बराबर है ये एक Jumbo Momo - देखें Video

दिल्ली के वेस्ट पटेल नगर (West Patel Nagar) में Indie Momo नाम का रेस्टोरेंट ‘दिल्ली के सबसे बड़े मोमो’ (The biggest momo of delhi) को बेचने का दावा कर रहा है, और इसे देखकर भी ऐसा ही लग रहा है.

‘दिल्ली का सबसे बड़ा मोमो’ देख हैरान हुए लोग, 10 मोमो के बराबर है ये एक Jumbo Momo  - देखें Video

‘दिल्ली का सबसे बड़ा मोमो’ देख हैरान हुए लोग, 10 मोमो के बराबर है ये एक Jumbo Momo

अगर मोमो (Momo) आपका फेवरेट चाइनीज फूड (Chinese Food) है, तो आपके लिए ये खबर काफी स्पेशल है. दिल्ली (Delhi) में मोमोज ज्यादातर लोगों का फेवरेट चाइनीज फूड है. जिधर देखो उधऱ एक न एक मोमो स्टॉल आपको जरूर मिलेगा. मॉल हो या पार्क आपको हर जगह मोमोज बड़ी आसानी से मिल जाएंगे. और लोगों को खाने में भी काफी पसंद होते हैं. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली का अनोखा मोमो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है.

दिल्ली के वेस्ट पटेल नगर (West Patel Nagar) में Indie Momo नाम का रेस्टोरेंट ‘दिल्ली के सबसे बड़े मोमो' (The biggest momo of delhi) को बेचने का दावा कर रहा है, और इसे देखकर भी ऐसा ही लग रहा है. 10 मोमोज के बराबर, यह जंबो मोमो (Jumbo Momo) हर मोमो प्रेमी का फेवरेट हो सकता है. आइए इस पर एक नजर डालते हैं और देखते हैं कि कैसा है ये जंबो मोमो.

देखें Video

यह जंबो मोमो अबतक का दिल्ली का सबसे बड़ा मोमो है. इसमें तीन चीजें सब्जी, पनीर और चिकन भरकर बनाया जाता है. फैमिली वाले और यंगस्टर्स के बीच ये मोमो काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों के बीच इसकी डिमांड बढ़ती ही जा रही है. Indie Momo  के मालिक ने बताया, कि वेज मोमो की कीमत है 120 रुपए, पनीर मोमो 150 रुपए और चिकन मोमो की कीमत है 170 रुपए. इस जंबो मोमो के साथ ये 4 तरह की चटनी भी सर्व करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो अगर आप भी दिल्ली में रहते हैं और मोमोज आपके फेवरेट हैं, तो देर मत करिए और आज ही जाकर जरूर ट्राई करें दिल्ली का सबसे बड़ा मोमो यानि जंबो मोमो.