भालू के मुंह में फंसा प्लास्टिक का डिब्बा, नदी में तड़पता दिखा तो शख्स ने किया कुछ ऐसा... देखें Video

अमेरिकी राज्य (US State) विस्कॉन्सिन (Wisconsin) में एक भालू हाल ही में उस समय मुसीबत में पड़ गया जब उसका मुंह प्लास्टिक के डिब्बे (Bear Stuck In Plastic Container) में फंस गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

भालू के मुंह में फंसा प्लास्टिक का डिब्बा, नदी में तड़पता दिखा तो शख्स ने किया कुछ ऐसा... देखें Video

भालू के मुंह में फंसा प्लास्टिक का डिब्बा, नदी में तड़पता दिखा तो... देखें Video

अमेरिकी राज्य (US State) विस्कॉन्सिन (Wisconsin) में एक छोटा भालू शावक हाल ही में उस समय मुसीबत में पड़ गया जब उसका मुंह प्लास्टिक के डिब्बे (Bear Stuck In Plastic Container) में फंस गया. जानवर को बचाने के लिए एक परिवार आ गया. ट्रिशिया हर्ट और उनका परिवार तब मछली पकड़ रहे थे, तभी भालू का बच्चा उनके पास से गुजरा. उसका मुंह प्लास्टिक की बॉटल में फंसा हुआ था. वो प्लास्टिक की बॉटल मुंह में फंसे तड़पता हुआ नदी में तैर रहा था. परिवार ने बच्चे को बचाने का फैसला किया और आखिर में प्लास्टिक के डिब्बे को उसके मुंह से बाहर निकाल दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इनसाइडर के अनुसार, ट्रिशिया हर्ट और उनका परिवार रविवार को विस्कॉन्सिन की मार्शमिलर झील में मछली पकड़ रहे थे, जब उन्होंने भालू के बच्चे को संघर्ष करते हुए देखा. परिवार ने शुरू में सोचा कि यह एक कुत्ता था, बाद में 52 साल की ट्रिशिया हर्ट ने महसूस किया कि यह पूरी तरह से कुछ और था. 

Milwaukee Journal Sentinel से बात करते हुए ट्रिशिया हर्ट ने कहा, 'मैंने उसी वक्त कहा, यह कुत्ता नहीं है. बल्कि एक भालू है. जब हमने पास जाकर देखा तो वो भालू का बच्चा था. वो भूखा था इसलिए उसने डिब्बे में मुंह डाल दिया होगा.'

भालू को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, इसलिए वो तड़प रहा था. परिवार ने उसको देखा और मदद करने का फैसला लिया. ट्रिशिया के बेटे ने बोट को उसके पास ले गया. ट्रिशिया के पति ब्रायन ने डिब्बा उसके मुंह से निकाल लिया. 

देखें Video:


रविवार को इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया था, जिसके अब तक 9 लाख व्यूज हो चुके हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर परिवार की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'आपको सलाम, आपने जिस प्रकार भालू की मदद की वो वाकई शानदार था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्रिशिया हर्ट ने बताया कि भालू ने आखिर में चैन की सांस ली और नदी किनारे पर पहुंच गया.