विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 25, 2020

जंगल में खड़ी थी कार, भालू ने खड़े होकर खोला दरवाजा और फिर हुआ ऐसा... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक बड़े से काले भालू (Bear) का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर जोस लुइस रामोस जूनियर ने शेयर किया है.

Read Time: 3 mins
जंगल में खड़ी थी कार, भालू ने खड़े होकर खोला दरवाजा और फिर हुआ ऐसा... देखें Viral Video
Viral Video: जंगल में खड़ी थी कार, भालू ने खड़े होकर खोला दरवाजा और फिर हुआ ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक बड़े से काले भालू (Bear) का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर जोस लुइस रामोस जूनियर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लुइस ने लिखा, 'चिल्लाने के अलावा और मेरे पास कोई उपाय नहीं था.' इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि, एक कार जंगल के बीच में खड़ी है तभी एक भालू आता और कार का दरवाजा खोल देता है. भालू के दरवाजा खोलते ही लोगों के चिल्लाने की आवाज आने लगती है.

इस वीडियो क्लिप को देखकर ऐसा लगा रहा है कि कार में कुछ लोग बैठे हुए हैं, जो भालू को देखकर चिल्लाने लगते हैं. भालू जैसे ही इन लोगों को चिल्लाता हुआ देखता है. वह कार से दूर जाकर खड़ा हो जाता है. इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इसे कार के मालिक ने ही रिकॉर्ड किया है.

यह वीडियो कई लोगों को काफी फनी लग सकता है, लेकिन कई लोग है जो इस वीडियो को देखने के बाद डर जाएंगे और जंगलों में घूमने से पहले सौ बार सोचेंगे. आप भी जरा सोचिए कि आप अपनी फैमिली, दोस्त के साथ ऐसी ही किसी जंगल में घूमने गए है. और अचानक से आपके साथ भी यह हादसा हो जाए. जंगलों के बीच कोई चोर या बदमाश नहीं बल्कि बड़ा सा काला भालू आपके कार को हाईजैक कर ले, तो ऐसे में आप क्या करेंगे? 

आपको बता दें कि यह वीडियो शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गई और इसे अबतक 28, 000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने लिखा, इस वीडियो को देखने के बाद मेरी तो हंसी हीं नहीं रूक रही. वहीं एक यूजर ने कहा इसे देखने के बाद मैं अब जंगले में घूमने जाने से पहले कई बार सोचूंगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तालाब को पार कर रहे थे तीन शेर, अचानक पीछे पड़ गया दरियाई घोड़ा, एक शेर पर झपट पड़ा हिप्पो, जबड़े से लगा काटने और फिर
जंगल में खड़ी थी कार, भालू ने खड़े होकर खोला दरवाजा और फिर हुआ ऐसा... देखें Viral Video
महिला ने गाना ऐसा गाना लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या
Next Article
महिला ने गाना ऐसा गाना लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- नाश्ते में कौआ बिरयानी खाया था क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;