1.7 करोड़ लोगों ने देखा बादशाह और सहदेव का 'बसपन का प्यार' वाला गाना, लोगों ने कहा- छा गए गुरु

'बचपन का प्यार' गाना काफी लोकप्रिय हो गया है, इस गाने से सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव दिर्दो ने इस गाने को गाकर काफी प्रसिद्धी हासिल की. अजमेर से लेकर अमेरिका तक इस गाने ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है.

1.7 करोड़ लोगों ने देखा बादशाह और सहदेव का 'बसपन का प्यार' वाला गाना, लोगों ने कहा- छा गए गुरु

'बचपन का प्यार' गाना काफी लोकप्रिय हो गया है.

'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) गाना काफी लोकप्रिय हो गया है, इस गाने से सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव दिर्दो ने इस गाने को गाकर काफी प्रसिद्धी हासिल की. अजमेर से लेकर अमेरिका तक इस गाने ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. अभी हाल ही में भारत के मशहूर रैपर बादशाह ने सहदेव के साथ मिलकर इस गाने को गाया है. जो सोशल मीडिया पर बहुत ही पॉपुलर हो रहा है. इस गाने का टाइटल भी भी 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) ही रखा गया है. इस सॉन्ग में रैप के जरिए बचपन से लेकर बड़े होने तक की लव स्टोरी को दर्शाया गया है. अब हम इस गाने की बड़ाई करें उससे पहले आप ये गाना ही देख लीजिए.


इस गाने को रैपर बादशाह ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. ख़बर लिखे जाने तक इसे करीब 1 करोड़ 70 लाख लोगों ने देखा. वहीं, 1.8 मिलियन लोगों ने इस गाने को लाइक किया है. यूट्यूब पर ये गाना ट्रेंडिंग में है. 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) फेम सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले हैं. उनके गाने पर कई रील भी बन चुके हैं. 

बादशाह और सहदेव की जोड़ी को ख़ूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में दिखाया जा रहा है सहदेव एक रैपर की लुक में हैं. जो बादशाह के साथ सुपरहिट लुक में हैं. एक यूज़र ने कहा है कि बादशाह ने सहदेव की लाइफ बना दी है. एक दूसरे यूज़र ने कमेंट कर कहा है कि ये सोशल मीडिया की ताक़त है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाकई में ये सोशल मीडिया की ताक़त ही है जो सुकमा के रहने वाले एक साधारण बच्चे को सुपरस्टार बना दिया. आज सहदेव सभी बड़े प्लेटफॉर्म पर नज़र आ रहे हैं.