आयुष्मान खुराना ने मच्छर मारने वाले रैकेट को बनाया गिटार, ऐसे किया SRK के गाने पर डांस - 1 करोड़ बार देखा गया Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. उन्होंने शानदार अंदाज में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने पर परफॉर्म किया और किंग खान को अलग अंदाज में बर्थडे विश किया.

आयुष्मान खुराना ने मच्छर मारने वाले रैकेट को बनाया गिटार, ऐसे किया SRK के गाने पर डांस - 1 करोड़ बार देखा गया Video

आयुष्मान खुराना ने मच्छर मारने वाले रैकेट को बनाया गिटार, ऐसे किया SRK के गाने पर डांस - देखें Video

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रहा है. उन्होंने शानदार अंदाज में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने पर परफॉर्म किया और किंग खान को अलग अंदाज में बर्थडे विश किया. उन्होंने इस वीडियो को एक हफ्ते पहले इंस्टाग्राम (Instagram Reel) पर शेयर किया था, जिसको अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' (DDLJ) के गाने 'तुझे देखा तो यह जाना सनम...' (Tujhe Dekha To Ye Jana Sanam) पर जबरदस्त डांस किया. जिस अंदाज में फिल्म में शाहरुख खान (SRK) ने गिराट पकड़ा था. ठीक वैसे ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने मच्छर मारने वाला रैकेट पकड़ा. उन्होंने शाहरुख के अंदाज में ही परफॉर्म किया. यह उनका पहला इंस्टाग्राम रील वीडियो था. 

आयुष्मान खुरान ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरा पहला रील वीडियो. जो शाहरुख खान पर होना चाहिए. जन्मदिन की बधाई शाहरुख खान सर.' 

देखें Video:

बता दें, शाहरुख खान का जन्मदिन 2 नवंबर को था. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनको अलग अंदाज में बधाई दी. आयुष्मान खुराना ने भी कुछ अलग करने का सोचा और इस वीडियो के साथ सामने आए. इस वीडियो के अब तक 12.4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 13 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही कई कमेंट्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'गिटार पुराने जमाने की बात है. मच्छर मारने वाला रैकेट नया फैशन है.' नहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाकई शानदार वीडियो. क्या मजेदार अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.'