आर्टिस्ट ने अपनी जीभ से बनाई विराट कोहली की पेंटिंग, लोगों को पसंद नहीं आई ये बात, बताया- अपमानजनक

इस दिग्गज क्रिकेटर के एक फैन ने अपनी जीभ का इस्तेमाल करके उनके लिए एक चित्र बनाया. जहां काफी लोगों ने उनके टैलेंट की तारीफ, तो वहीं कुछ ने इसे "अपमानजनक" और "बेतुका" कहा.

आर्टिस्ट ने अपनी जीभ से बनाई विराट कोहली की पेंटिंग, लोगों को पसंद नहीं आई ये बात, बताया- अपमानजनक

आर्टिस्ट ने अपनी जीभ से बनाई विराट कोहली की पेंटिंग

क्रिकेटर विराट कोहली (Cricketer Virat Kohli) दुनिया के सबसे पसंद किए जाने वाले एथलीटों में से एक हैं. बहुत से फैंस क्रिकेटर के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. अब, इस दिग्गज क्रिकेटर के एक फैन ने अपनी जीभ का इस्तेमाल करके उनके लिए एक चित्र बनाया. उनकी कला पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जहां काफी लोगों ने उनके टैलेंट की तारीफ, तो वहीं कुछ ने इसे "अपमानजनक" और "बेतुका" कहा.

मुफद्दल वोहरा (@mufaddal_vohra) द्वारा 'एक्स' पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक अज्ञात कलाकार को कैनवास पर अपनी जीभ का इस्तेमाल करके विराट कोहली का चित्र बनाते हुए दिखाया गया है.

देखें Video:

पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को एक्स पर 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. अब वायरल हो रही क्लिप ने प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला शुरू कर दी है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उस अजीबोगरीब पेंट के स्वाद के बारे में भी पूछा.

एक यूजर ने लिखा, "प्रतिभाशाली लड़का." एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "पेंटिंग परफेक्ट लगती है लेकिन जिस तरह से उसने पेंटिंग की वह बेतुका है." तीसरे यूजर ने मजाक में कहा, 'अच्छी छिपी हुई प्रतिभा है लेकिन इसे छिपाकर रखो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले पाकिस्तान से विराट कोहली की फैनगर्ल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ऑनलाइन सामने आए क्लिप में फैनगर्ल ने कहा, "विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं." यह पूछे जाने पर कि वह किस पक्ष में हैं, फैन ने कहा, "मैं पाकिस्तान का भी समर्थन कर रही हूं." लड़की ने अपने गालों पर दोनों देशों के झंडे दिखाने के बाद कहा, "यह पाकिस्तान है, यह भारत है." लड़की ने वीडियो में कहा, "पड़ोसीयों से प्यार करना कोई बुरी बात तो नहीं है ना."