आनंद महिंद्रा ने शेयर किया माउंट एवरेस्ट के टॉप से दिखने वाला नजारा, देख हैरान हुए लोग

आनंद महिंद्रा ने माउंट एवरेस्ट के टॉप व्यू का एक दिलचस्प वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो माउंट एवरेस्ट के टॉप को ऊपर से दिखा रहा है, जिसे देखना वाकई एक गजब का अनुभव है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया माउंट एवरेस्ट के टॉप से दिखने वाला नजारा, देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर धरती का अनोखा नजारा देख हैरान हुए लोग, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

दुनिया के सबसे ऊंचे पर्वत शिखर होने का तमगा पाने वाले माउंट एवरेस्ट की लोग जब कल्पना करते हैं, तो उनके जेहन में उसकी ऊंचाई छा जाती है. यूं तो कई लोग माउंट एवरेस्ट के शिखर को छू चुके हैं, लेकिन आमतौर पर उसके टॉप से क्या दिखता होगा, आम आदमी बस इसकी कल्पना ही कर सकता है, लेकिन अब ये कल्पना साकार हो चुकी है. दरअसल, हाल ही में आनंद महिंद्रा ने माउंट एवरेस्ट के टॉप व्यू के एक दिलचस्प वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो माउंट एवरेस्ट के टॉप को ऊपर से दिखा रहा है, जिसे देखना वाकई एक गजब का अनुभव है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें पोस्ट

धरती का अनोखा नजारा देखकर हैरान हो गए लोग  

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को माउंट एवरेस्ट के सबसे ऊंचे शिखर के टॉप से 360 व्यू से बनाया गया है और यहां से दुनिया के सबसे ऊंचे शिखर का शानदार नजारा देखकर लोग हैरान हो गए हैं. टॉप व्यू के 360 डिग्री वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कुछ हिम्मती पर्वतारोही यहां टिके हैं और यहां से धरती का भी अनोखा नजारा देख रहे हैं. बगल में सूरज दिख रहा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'द टॉप ऑफ माउंट एवरेस्ट . देट फ्राइडे फीलिंग डन टुडे देट पुट यू ऑन द समिट.' इस वीडियो का क्रेडिट रेनमेकर 1973 को दिया गया है. 

सोशल मीडिया पर आते ही छा गया वीडियो 

ट्विटर पर हमेशा अनोखे और दिलचस्प वीडियो पोस्ट शेयर करने के लिए मशहूर आनंद महिंद्रा ने जब इस वीडियो को पोस्ट किया, तो इसे बेहद सराहा जाने लगा. अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और इस पर कमेंट्स का तांता लगा है. इस वीडियो को करीब साढ़े सात सौ बार रीट्वीट किया जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. एक यूजर ने लिखा है, 'ये वो जगह है जहां कई लोगों के सपने सच हुए हैं.' कई लोगों ने इस वीडियो पर प्यार भरे इमोजी के जरिए अपने संदेश भेजे हैं और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

ये भी देखें- महिमा चौधरी अपनी बेटी आर्यना चौधरी के साथ निकलीं बाहर, दिखा कूल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com