मुंबई के इस ऑटो में है WiFi, वॉशबेसिन, सैनिटाइजर सहित कई जरूरत के सामान, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया VIDEO

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है. साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, Covid-19 ने स्वच्छ भारत को बढ़ावा दिया है. दरअसल बात यह है कि आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में अलग ही तरह का ऑटो दिखाई दे रहा है जिसमें सैनेटाइजर, वाशबेसिन, Wifi, पेड़- पौधे लगे हुए हैं.

मुंबई के इस ऑटो में है WiFi, वॉशबेसिन, सैनिटाइजर सहित कई जरूरत के सामान, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया VIDEO

मुंबई के इस ऑटो में है WiFi

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है. साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, Covid-19 ने स्वच्छ भारत को बढ़ावा दिया है. दरअसल बात यह है कि आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में अलग ही तरह का ऑटो दिखाई दे रहा है जिसमें सैनेटाइजर, वाशबेसिन, Wifi, पेड़- पौधे लगे हुए हैं. या यूं कहें इस ऑटो में सुविधा की हर जरूरत की सामान है. साथ ही साथ आप इस वीडियो में देखेंगे कि इसमें दो तरह के कचड़ा फेंकने वाला डब्बा भी है. एक में सुखा कचड़ा और एक में गीला कचड़ा. 

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को 10 जुलाई के दिन शेयर किया था. और अब तक इस वीडियो को 395 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही साथ इस वीडियो पर 6 हजार से अधिक रिट्वीट और 35 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा आए दिन अपने ट्विटर हैंडल से अलग- अलग तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं. आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपने ट्विटर (Tweeter) पर एक ऐसे ऑटो रिक्शा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाईफाई, वॉशबेसिन, सैनिटाजर, फूल वाले गमलें, कूड़ों के लिए दो डस्टबिन भी रखे गए हैं. इस वीडियो पर लोगों के तरह- तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ऑटो ड्राइवर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा ये बेहद शानदार काम है.