अमूल ने अंतर्राष्ट्रीय बुकर अवॉर्ड जीतने वाली भारत की Geetanjali Shri को ख़ास अंदाज़ में दी बधाई

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो और फोटो को देखने के बाद काफी हंसी आती है, वहीं कई चीज़ों को देखने के बाद हम गंभीर भी हो जाते हैं. अमूल सबसे ज्यादा क्रियटिव एडवर्टिजमेंट्स करता है. अपने नए एड में वो हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करता है.

अमूल ने अंतर्राष्ट्रीय बुकर अवॉर्ड जीतने वाली भारत की Geetanjali Shri को ख़ास अंदाज़ में दी बधाई

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो और फोटो को देखने के बाद काफी हंसी आती है, वहीं कई चीज़ों को देखने के बाद हम गंभीर भी हो जाते हैं. अमूल सबसे ज्यादा क्रियटिव एडवर्टिजमेंट्स करता है. अपने नए एड में वो हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करता है. भारत में हो रही उपलब्धियों को अपने तरीके से दिखाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को बहुत ही ज्यादा खुशी हो रही है.

तस्वीर देखें

 अभी हाल ही में गीतांजलि श्री को अंतर्राष्ट्रीय बुकर पुरस्कार (International Booker Price) से सम्मानित किया गया है. वो इस पुरपस्कार को पाने वाली पहली भारतीय लेखिका (Indian Writer) बन गई हैं, इनकी लिखी बुक 'टॉम्ब ऑफ सैंड' (Tomb of Sand) ये प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने वाली भारतीय भाषा की पहली पुस्तक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमूल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर के अकाउंट पर यही पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है. लोगों को ये डूडल बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. इस क्रियटिव डूडल पर लोग बहुत ही ज़्यादा कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा- ये ऐतिहासिक क्रियटिव है.