झमाझम बारिश में निकली बारात, घरवालों ने किया जुगाड़, तिरपाल लेकर चले बाराती, पानी में कूद-कूदकर किया डांस

वीडियो में दिखाया गया है कि तेज बारिश के बीच भी कैसे लोगों ने बारात ले जाने के लिए जबरदस्त जुगाड़ किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

झमाझम बारिश में निकली बारात, घरवालों ने किया जुगाड़, तिरपाल लेकर चले बाराती, पानी में कूद-कूदकर किया डांस

झमाझम बारिश में निकली बारात, घरवालों ने किया जुगाड़, तिरपाल लेकर चले बाराती

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस बात का किसी को कोई अंदाज़ा नहीं होता. आजकल तो लोगों को वायरल होने का इतना शौक चढ़ा है कि इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. आए दिन शादी-बारात के तमाम मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. बारिश के इस सीजन में भी लोग बारात और शादी को बड़े मज़े के साथ एन्ज़ॉय कर रहे हैं. कहने का मतलब ये है कि चाहे झमाझम बारिश हो या फिर तपती धूप अब लोग इससे बचने के लिए कोई न कोई जुगाड़ कर ही लेते हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि तेज बारिश के बीच भी कैसे लोगों ने बारात ले जाने के लिए जबरदस्त जुगाड़ (Jugaad) किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि झमाझम बारिश हो रही है और बैंड बाजे के साथ एक बारात निकल रही है. आप सोच रहे होंगे कि भला इतनी तेज़ बारिश (Heavy Rain) में बारात (Baraat) कैसे जा सकती है. तो आप वीडियो में खुद देख लीजिए कि तेज बारिश में भी बारात ले जाने के लिए क्या जुगाड़ किया गया है. घरवालों ने बारातियों को भीगने से बचाने के लिए तिरपाल के साथ बारात ले जाने का जुगाड़ किया. और देखिए कैसे सारे बाराती तिरपाल को पकड़कर एक साथ चल रहे हैं. और बहुत से लोग वहीं पानी के बीच ही मजे से कूद-कूदकर नाच रहे हैं. उनके लिए बारिश से कोई दिक्कच नहीं है, सभी खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद को आप मान ही गए होंगे कि भारतीयों को जुगाड़ के मामले में सबसे आगे हैं. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है क्योंकि देखने में भी ये वीडियो काफी मजेदार है. हर कोई इस वीडियो को शेयर कर रहा है. वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक वीडियो और वायरल हुआ था, जिसमें तपती धूप में टेंट के साथ लोग बारात लेकर जा रहे थे. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जम्मू-कश्मीर में अचानक आई बाढ़ के बाद श्रीनगर-लेह राजमार्ग अवरुद्ध