एक अंगुली के नाखून पर '5 अंगुलियां', उसपर लगाए रंगीन नाखून, महिला के अनोखे Nail Art के दीवाने हुए लोग, देखें VIDEO

नेल आर्ट (Nail Art) का एक अनोखा और क्रिएटिव डिजाइन सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर सामने आया है, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा. 

एक अंगुली के नाखून पर '5 अंगुलियां', उसपर लगाए रंगीन नाखून, महिला के अनोखे Nail Art के दीवाने हुए लोग, देखें VIDEO

नहीं देखा होगा ऐसा Nail Art!

नई दिल्ली:

आजकल लोग फैशन को काफी अहमियत देने लगे हैं. लोगों की भीड़ में अलग और ज्यादा अट्रैक्टिव दिखने के लिए लोग कई नई-नई चीजें ट्राई करते हैं और अपनी लुक के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते हैं. फैशन वर्ल्ड (Fashion World) में हर रोज़ कोई ना कोई चीज़ ऐसी सामने आती है, जो लोगों को हैरान कर देती है. अब नेल आर्ट (Nail Art) का ऐसा अनोखा और क्रिएटिव डिजाइन सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर सामने आया है, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा. 

वीडियो में एक महिला के एक हाथ की अंगुली के नाखून पर अनोखा नेल आर्ट दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला के एक हाथ की अंगुली के नाखून पर नेल आर्ट से नकली हाथ बनाया हुआ है. इतना ही नहीं नकली हाथ की 5 नकली अंगुलियां भी हैं और उनपर कलरफुल नाखून भी लगे हुए हैं. नेल आर्ट के नकली हाथ की अगुंली में अंगूठी भी पहनाई गई है. ये नेल आर्ट बहुत ही नया और अनोखा है और देखने में भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. 

यहां देखें Video

इस अनोखे नेल आर्ट का वीडियो ilysmnails नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए इस नेल आर्ट के नाम के लिए सुझाव भी मांगे गए हैं. साथ ही यह भी बताया गया है कि अभी तक का विनिंग नाम Handgela है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोग इस अनोखे नेल आर्ट का नाम बता रहे हैं तो कई डिजाइन पर अपने सुझाव दे रहे हैं.