पापा को देख कुछ इस तरह वर्कआउट करने लगा छोटा से बच्चा, Video देख आएगी हंसी

सोशल मीडिया पर छोटे से बच्चे के वर्कआउट का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे देखकर आपको हंसी भी आएगी और क्यूट कहने से खुद को रोक भी नहीं पाएंगे.

पापा को देख कुछ इस तरह वर्कआउट करने लगा छोटा से बच्चा, Video देख आएगी हंसी

पापा को देख कुछ इस तरह वर्कआउट करने लगा छोटा से बच्चा, Video देख आएगी हंसी

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर छोटे से बच्चे के वर्कआउट का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे देखकर आपको हंसी भी आएगी और क्यूट कहने से खुद को रोक भी नहीं पाएंगे. इस बच्चे का ये वीडियो खुद उसके पिता ने ट्विटर पर शेयर किया है. ये वीडियो देखकर आप भी जरूर खुश हो जाएंगे. इस वीडियो को ट्रेनर चेस इन्ग्राहम (Chase Ingraham) ने शेयर किया है, जिसमें उनका छोटा सा बेटा डायलन (Dylan) वर्कआउट करते हुए दिख रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए चेस इन्ग्राहम (Chase Ingraham) ने लिखा है, ‘आज मेरे बेटे ने बिना मेरे गाइडेंस आज खुद ही अपना क्रॉसफिट रूटीन बनाया.' आप खुद इस वीडियो को देखिए कैसे ये छोटा सा बच्चा खेलते-खेलते अचानक वर्कआट करने लग जाता है. वो खेल भी रहा है और बीच-बीच में वर्कआउट भी कर रहे है. बच्चा जिस अंदाज़ में पुल अप्स और पुश अप्स कर रहा है उसे देखकर तो यही लगता है कि बच्चे काफी ध्यान से अपने पिता के वर्कआउट को फॉलो करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है और इस पर ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स और ढेर सारे लाइक्स आ रहे हैं. कुछ लोग तो कमेंट में ये भी लिख रहे हैं कि हमें भी बच्चे का वर्कआउट फॉलो करना चाहिए. आपको क्या सोच रहे हैं, क्या आप भी इस बच्चे के वर्कआउट को फॉलो करने के लिए तैयार हैं ?