पेड़ पर चढ़ने के बाद तेंदुए ने बाघ से बचाई ज़मीन, 1 सेकंड देर हो जाती तो ज़िंदगी चल जाती, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तेंदुआ पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. वो पेड़ पर चढ़ भी गया है. शरीर भारी होने के कारण बाघ सफल नहीं हो पाता है. सोशल मीडिया पर यह बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो है.

पेड़ पर चढ़ने के बाद तेंदुए ने बाघ से बचाई ज़मीन, 1 सेकंड देर हो जाती तो ज़िंदगी चल जाती, देखें वीडियो

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार वीडियो इतने खतरनाक होते हैं कि देखते ही हम चौंक जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ एक तेंदुए को पकड़ने की कोशिश कर रहा होता है. तेंदुआ फुर्ति से पेड़ पर चढ़ जाता है. हालांकि, बाघ भी चढ़ने की कोशिश करता है, मगर पहुंच नहीं पाता है. इस वीडियो को वन अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स चौंक रहे हैं.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तेंदुआ पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. वो पेड़ पर चढ़ भी गया है. शरीर भारी होने के कारण बाघ सफल नहीं हो पाता है. सोशल मीडिया पर यह बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स पूरी तरह से हैरान हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सुशांत नंदा ने @susantananda3 ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. वहीं कई यूज़र्स ने इसे शेयर भी किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये जंगल का नियम है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बाघ और तेंदुए की बीच लड़ाई हुई तो बाघ ही जीतेगा.