प्रेग्नेंट स्ट्रे डॉग की गोदभराई, लोगों ने पूरी की रस्म, नेटिजन्स ने इस बात की जताई फिक्र

कुछ डॉग लवर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने केयरिंग की एक नई मिसाल पेश की है. हाल ही में कुछ डॉग लवर्स ने नया ट्रेंड शुरू करते हुए एक स्ट्रे डॉग का बेबी शावर किया.

प्रेग्नेंट स्ट्रे डॉग की गोदभराई, लोगों ने पूरी की रस्म, नेटिजन्स ने इस बात की जताई फिक्र

प्रेग्नेंट स्ट्रे डॉग का यहां जोरों शोरों से हुआ बेबी शॉवर, वीडियो हुआ वायरल

स्ट्रे डॉग्स की फिक्र करने वाले वैसे तो कम ही लोग होते हैं, लेकिन कुछ डॉग लवर्स ऐसे भी होते हैं, जो इन स्ट्रे डॉग्स को भी अपनी ही दुनिया का सदस्य मानते हैं और उनकी केयर करते हैं. ऐसे ही कुछ डॉग लवर्स ने तो केयरिंग की एक नई मिसाल पेश की है, जिन्होंने एक स्ट्रे डॉग का बेबी शावर तक किया. गर्भवती महिलाओं के बेबी शावर और उसके जश्न की तस्वीरें आपने कई बार देखी ही होगी. इन डॉग लवर्स ने नया ट्रेंड शुरू करते हुए स्ट्रे डॉग का बेबी शावर तो किया ही, साथ ही इस नाजुक वक्त में उसकी केयर का जिम्मा भी संभाला है.

यहां देखें वीडियो

ऐसे किया बेबी शॉवर 

बेबी शावर के लिए ये डॉग लवर्स सब साथ में पहुंचे, जिस स्ट्रे डॉग का बबी शावर हुआ, उसका नाम बेला रखा गया है. बेबी शावर के लिए गेंदे के फूलों की माला उसे पहनाई गई और गेंदे फूल उस पर बरसाए भी गए. स्ट्रे डॉग के बेबी शावर का ये वीडियो शेयर किया है भारत चंद्रन नाम के शख्स ने, जिसके हैशटैग्स देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वीडियो त्रिवेंद्रम का है. इस वीडियो को कैप्शन दिया है कि, स्ट्रे डॉग्स के लिए नफरत से भरी इस दुनिया में हम बेला का बेबी शावर सेलिब्रेट कर रहे हैं और उसकी सेफ डिलीवरी की कामना करते हैं. इसके आगे पोस्ट में लिखा है कि, पपीज को समय पर वैक्सीनेशन दिया जाएगा और उनके एडॉप्शन के लिए प्री बुकिंग भी शुरू हो चुकी है.

इस बात की हुई चिंता

इंस्टाग्राम पर दूसरे डॉग लवर्स ने बेला के इस बेबी शावर पर खुशी जाहिर की है. कुछ यूजर्स ने बेबी शावर करने वाले ग्रुप की तारीफ की है, जबकि कुछ यूजर्स को बेला की फिक्र हुई है, जो उसे स्टरलाइज़ करने की सलाह दे रहे हैं, ताकि बेला बार-बार बच्चों को जन्म देने से बच सके. एक यूजर ने ये भी सवाल किया कि, कुछ खाने को दिया या सिर्फ फोटो खिंचा कर ही चले आए.

ये भी देखें- 'ब्लैक लुक' में एयरपोर्ट पर दिखे रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com