यह ख़बर 29 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गोवा में 'आप' की धुन, रेमो फर्नांडीस बने सदस्य

रेमो फर्नांडीस की फाइल तस्वीर

पणजी:

दिल्ली में गायक एवं संगीतकार कैलाश खेर ने आम आदमी पार्टी के लिए अपनी मधुर आवाज दी, तो अब गोवा में गायक रेमो फर्नांडीस भी देश की इस सबसे चर्चित पार्टी के लिए यह कर सकते हैं। वह अब 'आप' के सदस्य बन गए हैं।

गोवा के सबसे लोकप्रिय लोक और पॉप गायक रेमो फर्नांडीस अब 'आप' के चुनाव चिह्न झाड़ू का प्रचार करेंगे। रेमो ने अपने फेसबुक पेज के जरिये इस बाबत घोषणा की। रेमो एक तस्वीर में पारंपरिक सफेद टोपी, बाएं हाथ में एक रसीद और दाएं हाथ में झाड़ू पकड़े दिखे।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, मेरे लिए कल एक ऐतिहासिक दिन था। अपने जीवन में पहली बार मैं राजनीति पार्टी में शामिल हुआ हूं, क्योंकि अपने जीवन में पहली बार मैंने एक राजनीतिक दल पर यकीन किया है और वह आम आदमी पार्टी है।

मूलरूप से गोवा निवासी रेमो यहां से 25 किलोमीटर आगे सिओलिम गांव के रहने वाले हैं। उन्हें विशेष तौर पर उनके कुछ तड़कते-भड़कते बॉलीवुड गीतों के लिए जाना जाता है। 'आप' की सदस्यता लेने के बाद अब उन्होंने राजनीति में कदम रखा है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, इससे पहले कि आप सोचें कि इसका मतलब यह है कि मैं राजनीति में चुनाव लड़ने आया हूं, मैं साफ कर दूं कि इसका मतलब यह है कि मैं 10 रुपये की फीस चुका सिर्फ पार्टी कार्यकर्ता या सदस्य बना हूं और इसकी रसीद भी है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com