राधे मां थीम पर किटी पार्टी... यह तस्वीर देखी आपने?

राधे मां थीम पर किटी पार्टी... यह तस्वीर देखी आपने?

किटी पार्टी.. राधे मां थीम पर

यह राधे मां की तारीफ में है या फिर उनका मजाक उड़ाया गया है... यह तो कहना मुश्किल है लेकिन यह तस्वीर एक किटी पार्टी की है जो इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब धूम मचा रही है।

दहेज उत्पीड़न के मामलों से लेकर तमाम अन्य मामलों में फंसी राधे मां की मिनी स्कर्ट में तस्वीर सामने आने के बाद उनके खिलाफ अश्लीलता का केस दर्ज करवा दिया गया। फगवाड़ा के रहने वाले एक शख्स ने उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया। राधे मां के फेवर में रहे सुभाष घई और ऋषि कपूर विरोध में बोले। एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा जो कभी राधे मां की भक्त रही हैं, ने उन पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया में उन पर जोक्स बने और खूब चर्चाएं हुईं। यह जो तस्वीर खबर में दिख रही है, वह प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के एक पत्रकार ने पोस्ट की। तस्वीर में सभी महिलाएं लाल कपड़ों में हैं और बड़ा सा टीका भी सबने लगाया हुआ है। हाथों में चूड़िया भी पहन लेने से सबमें राधे मां का 'टच' तो आ ही रहा है। जैसा कि आप देख रहे हैं, ड्रेस का 'पूरा' करता हुआ त्रिशूल भी कुछेक के पास है... ट्विटर पर इस तस्वीर को लेकर खूब चर्चा रही..