ख़तरनाक मगरमच्छ के ऊपर बैठकर शख्स ने की बाइक की सवारी, हिम्मत वाले ही देखें ये Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का बिना डरे हुए मगरमच्छ के साथ अपनी बाइक पर सवारी कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर एक विशालकाय मगरमच्छ है. उसे बांध दिया गया है. युवक मगरमच्छ के ऊपर बैठा हुआ है.

ख़तरनाक मगरमच्छ के ऊपर बैठकर शख्स ने की बाइक की सवारी, हिम्मत वाले ही देखें ये Viral Video

Crocodile Video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो अच्छे होते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो बेहद चौंकाने वाले होते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बिना डरे मगरमच्छ को बाइक के ऊपर लिटाकर आसानी से सड़क पर बाइक चला रहा है. ऐसा लग रहा है कि शख्स को बिल्कुल डर नहीं लग रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है. हालांकि, ये वीडियो एडिटेड भी हो सकता है या फिर नकली मगरमच्छ भी हो सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Watch Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का बिना डरे हुए मगरमच्छ के साथ अपनी बाइक पर सवारी कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर एक विशालकाय मगरमच्छ है. उसे बांध दिया गया है. युवक मगरमच्छ के ऊपर बैठा हुआ है. सोशल मीडिया पर यह अनोखा ऐसा वीडियो है, जो लोगों को हैरान कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो के साथ कई चीज़ें जुड़ी हो सकती हैं. हो सकता है कि ये वीडियो एडिटेड हो या फिर हो सकता है कि इस वीडियो में जो मगरमच्छ मौजूद है, वो नकली हो. कुछ भी हो सकता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर यह वीडियो ऐसे ही वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर oy._.starrr नाम के पेज द्वारा इसे पोस्ट किया गया है और अब तक इसे एक लाख 41 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कहा है- हम कितने क्रूर हो गए हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- डरावना है वीडियो.