5रु. के बदले रिक्शा वाले ने दिया शख्स को एक यूरो का सिक्का, लोगों ने कहा- यूरोप घूम लो दोस्तों!

लेकिन वो एक ऐसा सिक्का दे गए, जिसे देखकर सवारी भी कंफ्यूज हो गई कि खुश हों या परेशान. उससे भी हैरानी की बात ये रही कि एक रिक्शा वाले के पास ये सिक्का आया कैसे. इस पूरी घटना को और भी ज्यादा मजेदार बना रहे हैं यूजर्स के कमेंट.

5रु. के बदले रिक्शा वाले ने दिया शख्स को एक यूरो का सिक्का, लोगों ने कहा- यूरोप घूम लो दोस्तों!

5 रुपये के छुट्टे की लड़ाई जहां भी हो फेमस हो ही जाती है. सालों पहले आई फिल्म चलती का नाम गाड़ी में किशोर कुमार, मधुबाला से बड़े ही रूमानी अंदाज में 5 रुपये बारह आने का छुट्टा मांगते रहे. अब जमाना ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों से निकल कर ओटीटी और सोशल मीडिया तक पहुंच गया है. तब भी पांच रुपये का छुट्टा जोरों पर ट्रेंड कर रहा है. इसकी वजह है एक रिक्शा वाला, जिसे अपने रिक्शा में सवार एक महिला को बतौर चेंज पांच रुपये लौटाने थे. लेकिन वो एक ऐसा सिक्का दे गए, जिसे देखकर सवारी भी कंफ्यूज हो गई कि खुश हों या परेशान. उससे भी हैरानी की बात ये रही कि एक रिक्शा वाले के पास ये सिक्का आया कैसे. इस पूरी घटना को और भी ज्यादा मजेदार बना रहे हैं यूजर्स के कमेंट.
 

इस सिक्के का क्या करें?
ट्विटर पर अनुष्का नाम के ट्विटर हैंडल ने एक पिक शेयर की है, जिसमें हथेली पर एक सिक्का नजर आ रहा है. पहली नजर में आपको लग सकता है कि शायद ये एक रुपये का सिक्का हो, लेकिन गौर करने पर आपको अंदाजा हो जाएगा कि ये एक रुपये का सिक्का नहीं बल्कि एक यूरो है. कैप्शन के मुताबिक रिक्शा वाले को पांच रुपये का छुट्टा देना था उसकी जगह वो एक यूरो दे गए. एक यूरो भारत के 88 रुपये से भी ज्यादा है. पांच रुपये की जगह 88 रुपये मिले हैं. ये बात अलग है कि इन्हें भारत में कहीं खर्च नहीं किया जा सकता. हालांकि इसके बाद फोटो शेयर करने वाले को कुछ मजेदार एडवाइज जरूर मिली हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूरोप घूम आओ
एक यूजर ने सलाह दी है कि इस सिक्के को किसी फ्रेंड को गिफ्ट कर दो. कुछ यूजर रिक्शा वाले को बहुत कूल बता रहे हैं. किसी ने उन्हें बहुत अमीर बताया है. एक यूजर ने सिक्का पाने वाले रिक्शा सवार को अब यूरोप घूम आने की सलाह दे दी है. एक यूजर ने लिखा कि मेरा देश बदल रहा है. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे.