गौशाला में छिपा बैठा था भयानक किंग कोबरा, देखते ही डर से चीख पड़े लोग, रेस्क्यू करने वाले भी डर गए

एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशाल किंग कोबरा एक घर के अंदर छिपा बैठा था. आइए वीडियो में देखते हैं कैसे इस खतरनाक कोबरा को घर से बाहर निकाला गया.

गौशाला में छिपा बैठा था भयानक किंग कोबरा, देखते ही डर से चीख पड़े लोग, रेस्क्यू करने वाले भी डर गए

गौशाला में छिपा बैठा था भयानक किंग कोबरा, देखते ही डर से चीख पड़े लोग

सोशल मीडिया पर किंग कोबरा के वीडियो की भरमार है, अक्सर किंग कोबरा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोबरा टॉयलेट सीट के अंदर छिपा बैठा होता है तो की शॉवर पर लटका मिलता और कभी स्कूटी के अंदर छिपा बैठा मिलता है. ऐसे वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार तो किंग कोबरा (King Cobra) के हमले के भी खतरनाक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अब ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशाल किंग कोबरा एक घर के अंदर छिपा बैठा था. आइए वीडियो में देखते हैं कैसे इस खतरनाक कोबरा को घर से बाहर निकाला गया.

यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है और वीडियो उत्तराखंड के अल्मोड़ा में चौमू गांव का बताया जा रहा है. वन विभाग के कर्मचारियों ने इस कोबरा का रेस्क्यू किया. ये किंग कोबरा देखने में इतना खतरनाक है कि देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वन विभाग के अधिकारी भी इसे देखकर काफी हैरान हैं, क्योंकि जहां आमतौर पर ठंडे मौसम की वजह से कोबरा रहना पसंद नहीं करते, वहां इतना बड़ा कोबरा आखिर कहां से आ गया. 

देखें Video:

बताया जा रहा है कि ये जहरीले सांप गाय रखने वाली जगह में छिपकर बैठा था. इसका पता तब चला जब वहां बंधी गाय, बकरी और दूसरे जानवरों से शोर मचाना शुरु कर दिया. उनकी आवाज सुनकर लोगों को शक हुआ और जब वहां देखा तो एक विशाल किंग कोबरा को देखकर लोगों की हालत खराब हो गई. जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद सांप को बाहर निकाला. और फिर उसे घने जंगल में ले जाकर छोड़ दिया. किंग कोबरा को देखकर उस क्षेत्र के लोग काफी डरे हुए हैं.

'Adipurush' Review: आज रामानंद सागर होते तो खुश ना होते!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com