विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 05, 2020

शख्स कर रहा था रेप करने की कोशिश तो महिला ने कहा, ''मैं Coronavirus की शिकार हूं'' और फिर हुआ ऐसा

संदिग्ध 25 वर्ष का है और उसका नाम Xiao है, जो पिछले शुक्रवार को महिला के बेडरूप में घुस गया था.

Read Time: 3 mins
शख्स कर रहा था रेप करने की कोशिश तो महिला ने कहा, ''मैं Coronavirus की शिकार हूं'' और फिर हुआ ऐसा
खुद को शख्स से बचाने के लिए महिला ने कहा, ''मुझे कोरोनावायरस है''.
बीजिंग:

चीन (China) में फैले कोरोनावायरस (Coronavirus) की मदद से हाल ही में एक महिला खुद को ऐसे बदमाश से बचा पाई, जो उसका रेप करना चाहता था. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में एक शख्स इस महिला के घर में घुस गया था और उसका रेप करने की कोशिश कर रहा था. इसके बाद महिला ने खुद को बचाने के लिए शख्स से कहा कि वह वुहान से है और उसे कोरोनावायरस है. इसके साथ ही महिला खांसी होने की एक्टिंग भी करने लगी. यह घटना चीन के जिन्गशैन की है जो वुहान से कुछ दूरी पर स्थित है. 

यह भी पढ़ें: शादी के लिए चीन से आया दूल्हा,हेल्थ ऑफिसर ने रुकवा दी शादी, बोले- 'घर पर आराम करो...'

पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध 25 वर्ष का है और उसका नाम Xiao है, जो पिछले शुक्रवार को महिला के बेडरूप में घुस गया था. जैसे ही उसने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की वैसे ही वह चिल्ला पड़ी और कहा, "मैं अभी वुहान से लौटी हूं और कोरोनावायरस से ग्रसित हूं, इसलिए मैं इस घर में अकेली हूं." पुलिस के मुताबिक पीड़िता का नाम Yi है. पीड़िता के चिल्लाने और खांसने की एक्टिंग करने के बाद संदिग्ध घबराया गया और Yi के घर से 3,080 Yuan (लगभग 31445 रुपये) लेकर वहां से भाग गया. 

इस घटना की जानकारी जिन्गशैन पब्लिक सिक्योरिटी द्वारा सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट द्वारा दी गई. पुलिस ने कहा कि एक स्थानीय निवासी Xiao उसी रात अपने परिवार के साथ बाहर गया था और उसके पास पैसे नहीं थे, इसलिए उसने लूटने का इरादा किया. इसके बाद जब वह Yi के घर पहुंचा और उसे घर में अकेला देखा तो उसने उसका रेप करने की कोशिश की. 

घटना के तुरंत बाद ही Yi ने पुलिस को फोन किया और शिकायत दर्ज की. हालांकि, पुलिस ने कहा कि उनके लिए आरोपी ढूंढना काफी मुश्किल हो गया था क्योंकि कोरोनावायरस के कारण सभी लोग मास्क पहन कर ही घरों से बाहर निकल रहे हैं. इसके बाद सोमवार को Xiao खुद अपने पिता के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा और गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने Xiao को हिरासत में ले लिया. 

आपको बता दें, चीन में अब तक इस वायरस के कारण 427 से अधिक लोगं की मौत हो चुकी है. वहीं अब तक 20,700 से अधिक मामलों की पुष्टि की जा चुकी है. 

Video: क्‍या है कोरोना वायरस, जानें इसके कारण, लक्षण, इलाज और बचाव के उपाय

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;