विज्ञापन
This Article is From Nov 04, 2016

अमेरिका में एक कंटेनर में पालतू पशु की तरह बंधी हुई मिली महिला, अगस्‍त से थी बंद..

अमेरिका में एक कंटेनर में पालतू पशु की तरह बंधी हुई मिली महिला, अगस्‍त से थी बंद..
काला ब्राउन को जहाज के कंटेनर में बांधकर रखा गया था
वाशिंगटन: अगस्‍त माह से लापता एक महिला गुरुवार को दक्षिण कैरोलिना के ग्रामीण इलाके में घातु के एक कंटेनर में किसी पालतू पशु की तरह बंधी हुई मिली. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

एक स्‍थान की तलाशी के वारंट के साथ पहुंची पुलिस ने एक कंटेनर को अंदर से तेजी से पीटे जाने की आवाज सुनी. इसके बाद 30 साल की काला ब्राउन को खोज निकाला गया. यह संपत्ति एक यौन अपराधी टॉड कोहलहेप की है, सीएनएन और डब्‍ल्‍यूवायएफएफ की रिपोर्ट के अनुसार, टॉड को गिरफ्तार कर लिया गया है.

स्‍पार्टनबर्ग काउंटी के शेरिफ चक राइट के अनुसार,, हमने महिला को किसी पालतू पशु की तरह बंधा हुआ देखा, वाकई यह बेहद भावुक कर देने वाला क्षण था. उन्‍होंने कहा कि चेन इस महिला के गले में चेन बंधी हुई थी. इसे ईश्‍वरीय कृपा ही कहा जाएगा कि हमने महिला को जीवित पाया.

अंदर से पीटे जाने की आवाज सुनने के बाद अधिकारियों ने कंटेनर को थपथपाया. राइट के अनुसार, अंदर से ब्राउन ने आवाज लगाई, 'मेरी मदद करो, मुझे बाहर निकालो.' ब्राउन ने अधिकारियों को बताया कि ब्राउन दो माह से इस कंटेनर में थी. इस महिला का बॉयफ्रेंड चार्ल्‍स कार्वर भी अगस्‍त से लापता है. उसका अब तक पता नहीं लग सका है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com