दिग्गज पॉप सिंगर व्हिटनी हयूस्टन की बेटी बॉबी क्रिस्टीना की 22 साल की उम्र में मौत

दिग्गज पॉप सिंगर व्हिटनी हयूस्टन की बेटी बॉबी क्रिस्टीना की 22 साल की उम्र में मौत

क्रिस्टीना ब्राउन और व्हिटनी ह्यूस्टन की फाइल तस्वीर

वाशिंगटन:

अमेरिकी मीडिया में प्रकाशित ख़बरों के अनुसार, दिग्गज पॉप सिंगर व्हिटनी ह्वयूस्टन की इकलौती बेटी और गायिका बॉबी क्रिस्टीना ब्राउन की 22 साल की उम्र में मौत हो गई है।  

अमेरिकी मीडिया आउटलेट्स में हयूस्टन परिवार द्वारा दिए गए वक्तव्यों के अनुसार, 'अंतत:  वो अब सुकून से ईश्वर के पास है'।

वक्तव्य में आगे लिखा है,  'हम इस कठिन घड़ी में हमारा साथ देने वालों का फिर से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। पिछले कुछ महीनों में आपलोंगों ने हमें जितना प्यार और सहारा दिया है उसके हम आभारी हैं।'  

क्रिस्टीना ब्राउन 31 जनवरी को जॉर्जिया के अटलांटा के अपने घर के बाथ-टब में औंधे मुंह बेहोशी की हालत में गिरी हुई मिलीं थी।      

उन्हें आपात सहायता क्रू की मदद से बचाया गया लेकिन इसके बाद उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था। क्रिस्टीना को उसके बाद ड्यूलुथ जॉर्जिया स्थित मरनासन्न लोगों के अस्पताल 'होस्पाइस' में भर्ती कराया गया था जहाँ रविवार को उनकी मौत हो गई।

सूत्रों के अनुसार, क्रिस्टीना ब्राउन की मौत ड्रग्स के ओवरडोज़ के कारण हुई है, जो लगभग वैसा ही है जैसा उनकी माँ व्हिटनी ह्यूस्टन के साथ हुआ था। व्हिटनी हयूस्टन की साल 2012 की फरवरी में ग्रैमी अवार्ड समारोह की शाम को लॉस एंजेलिस के एक होटल के बाथ-टब में ठीक इसी अवस्था में मौत हो गई थी।    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


असामान्य मृ्त्यु  की जांच करने वाले अधिकारियों ने तब व्हिट्नी की मौत की वजह ड्रग्स के ओवरडोज़ के बाद बाथ-टब में डूब जाना बताया था, जिसमें ड्रग्स के असर के कारण डैमेज हुआ उनका दिल भी एक कारण बना।