Viral Video : Nightclub के बाहर चाकूबाज़ गैंग ने गाड़ी से निकलते ही शुरू किया हमला...

गाड़ी के डैशबोर्ड पर लगे कैमरा (Dashcam) से रिकॉर्ड हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इसमें दिखता है कि कैसे चार हमलावर हाथ में बड़े-बड़े चाकू लेकर एक लेक्सस कार (Lexus Car) से निकलते हैं.

Viral Video : Nightclub के बाहर चाकूबाज़ गैंग ने गाड़ी से निकलते ही शुरू किया हमला...

Hong Kong में गाड़ी से चाकू लेकर निकले हमलावरों की वीडियो हो रही वायरल

हॉन्ग-कांग (Hong Kong) में एक नाइटक्लब (Nightclub) के बाहर हुई चाकूबाज़ी (Machete Gang Attack) की नाटकीय वीडियो (Video) सामने आई है. स्थानीय मीडिया के मुताबिक लान क्वाई फोंग इलाके में हुई इस घटना में तीन लोग घायल हो गए.यह हमला शुक्रवार को हुआ.  इस दौरान गोलीबारी भी हुई.  गाड़ी के डैशबोर्ड पर लगे कैमरा से रिकॉर्ड हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इसमें दिखता है कि ट्रैफिक में गाड़ियों की लाइन लगी हुई है. जैसे ही गाड़ियां रुकती हैं चार हमलावर हाथ में बड़े-बड़े चाकू लेकर एक लेक्सस कार से निकलते हैं.

फिर वो लेक्सस कार आगे बढ़ जाती है. इस वीडियो में दिखता है कि सफेद कार के बगल में खड़ी हुई कार चाकूबाजों को देखकर तेजी से निकलने की कोशिश करती है. इस दौरान दो हमलावर उससे घायल भी हो जाते हैं. इस फुटेज में बहुत से लोग चाकू हाथ में लिए दिखते हैं लेकिन अचानक सीन से भाग जाते हैं.   

फिर दिखता है कि लेक्सस पीछे आ रही है और एक हमलावर बेतहाशा उसमें घुसने की कोशिश कर रहा है. कार भागने से पहले नीचे गिरे पड़े हमलावर के पास रेड लाइट पर रुकती है और फिर चली जाती है. यहीं वीडियो खत्म हो जाता है. पुलिस के अनुसार,  दो गाड़ियों में आठ चाकूबाज वारदात के समय पहुंचे थे.  इनमें से एक हमलावार ने हमले के समय हैंडगन निकाल कर गोली चला दी. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने पुलिस का बयान छापा है. SCMP ने बताया है कि इनमें से एक हमलावर को पीठ में गोली लगी और दूसरा कार की टक्कर से घायल हुआ.  पुलिस ने यह भी बताया कि एक और व्यक्ति को सिर में चाकू से चोट लगी. तीनों को क्वीन मैरी अस्पताल में भेज दिया गया है.  

स्थानीय मीडिया HK01 ने बताया कि एक बार के पास दो गुटों में हुआ विवाद इस झड़प का कारण बना. यह हमला रात को स्थानीय समयानुसार करीब 2 बजे हुआ. चाकूबाज गैंग ने उन लोगों पर हमला किया जो इस इलाके से जाने वाले थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीन पुलिस वालों ने तीन आदमियों को हमले की जगह से पकड़ा और कई चाकू भी बरामद किए. पुलिस का कहना है कि पूरी सड़क को ट्रैफिक के लिए बंद कर दिया गया है और  पुलिस सबूतों इकठ्ठा करने के लिए इलाके की छान-बीन कर रही है. एक खोजी कुत्ते को भी जांच में मदद के लिए बुलाया गया है.