VIDEO : जब यूक्रेन की राजधानी कीव में टैंक कार को कुचलता चला गया...

रूस की ओर से लगातार मिसाइल हमले भी किए जा रहे हैं. इसमें कई रिहायशी इमारतों को भी निशाना बनाया गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टैंक कार को माचिस की डिब्बी की तरह रौंदता हुआ आगे बढ़ गया. इससे कार के परखच्चे उड़ गए.  

नई दिल्ली:

रूसी सेना के यूक्रेन की राजधानी कीव (Ukraine Capital Kyiv) में बढ़ते हमलों के बीच एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. इसमें एक सैन्य वाहन (Military Vehicle) एक कार को कुचलता निकल गया. रूसी सेना यूक्रेन की राजधानी की दहलीज पर पहुंच गए हैं और दोनों ओर के सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी भी हो रही है. रूस की ओर से लगातार मिसाइल हमले भी किए जा रहे हैं. इसमें कई रिहायशी इमारतों को भी निशाना बनाया गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टैंक कार को माचिस की डिब्बी की तरह रौंदता हुआ आगे बढ़ गया. इससे कार के परखच्चे उड़ गए.  

यूक्रेन की राजधानी कीव पर रूस का आक्रमण लगातार तेज होता जा रहा है. हालांकि इतने बड़े हमले के बावजूद कार का ड्राइवर आश्चर्यजनक तरीके से अपनी जान बचाने में कामयाब रहा. यह घटना कीव में संसदीय परिसर से कुछ किलोमीटर की दूरी पर हुई. स्काई न्यूज के मुताबिक, उसने गूगल मैप्स और अन्य फुटेज का मिलान कर इस घटनास्थल की पुष्टि की है. वीडियो में दिखता है कि एक कार सुनसान रोड पर आगे बढ़ती जा रही है. लेकिन कुछ पलों में ही एक टैंक सड़क पर आ जाता है और कार को कुचलने के लिए आगे बढ़ता जाता है.

 टैंक के वहां से चले जाने के बाद तमाम प्रत्यक्षदर्शी मौके पर पहुंचते हैं और कार के अंदर से ड्राइवर को बाहर निकालते हैं. उसे ज्यादा चोटें नहीं आई थीं. मगर माचिस की डिब्बी की तरह पूरी तरह पिचक चुकी थी. द सन का कहना है कि ये टैंक स्ट्रेला-10 प्रतीत होता है. ऐसे टैंक का इस्तेमाल रूसी और यूक्रेनी सेना दोनों ही करती है. माना जा रहा है कि इस टैंक का इस्तेमाल रूसी समर्थक तत्व कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com