Viral Video : चलने से पहले, गोल मार रहा ये बच्चा, कारनामा देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली...

इस बच्चे का एक इंस्टाग्राम (Instagram) और एक टिकटॉक (TikTok) अकाउंट भी है. उसके इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है कि बच्चे के डेढ़ लाख से अधिक टिकटॉक फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, लूका रीड (Luca Read) इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड( Manchester United) का बड़ा फैन है.  

Viral Video : चलने से पहले, गोल मार रहा ये बच्चा, कारनामा देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली...

लूका रीड नाम का यह छोटा बच्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर है मशहूर

खेल प्रेमी हमेशा चाहते हैं कि उनका बच्चा मशहूर एथलीट बने. कई लोग इस योजना पर काम भी करते हैं. कई क्रिकेटर और फुटबॉलर इसके उदाहरण हैं. वो छोटी उम्र से ही बच्चों को खेलकूद में शामिल करते हैं ताकि वो बड़े होकर अपना लक्ष्य पा सकें. लेकिन एक फुटबॉल फैन ने अपने बच्चे को जन्म से ही गोल मारना सिखा दिया है. जन्म से ही यह बच्चा बॉल को किक मार कर गोल पोस्ट में डाल रहा है. इस बच्चे का नाम है लूका रीड. जब से वह एक छोटा बच्चा था, तभी से उसके पिता ने उसके गोल मारने की वीडियो रिकॉर्डिंग करनी शुरू की.

इस बच्चे का एक इंस्टाग्राम और एक टिकटॉक अकाउंट भी है. उसके इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है कि बच्चे के डेढ़ लाख से अधिक टिकटॉक फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, लूका रीड इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड का बड़ा फैन है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक हाल ही में पोस्ट किए वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चा गोल मारते हुए एक छोटे बच्चे से बड़ा हो रहा है. इस वीडियो में कई पल ऐसे आते हैं जब वो गोल करता हुआ दिखता है. बच्चे ने अभी तक चलना भी सही से नहीं सीखा है लेकिन वो गोल मार रहा है. इस वीडियो को अब तक 7.1 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं और इसे 9 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. इंटरनेट यूज़र इस छोटे बच्चे की तुलना कायलियान मबापे से कर रहे हैं वो एक पीएसजी फुटबॉल सेंसेशन है जो फ्रांस के लिए खेलता है और उसने 19 साल की उम्र में फीफा वर्ल्ड कप जीता.