विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2022

तीन भारतीय अमेरिकी चल रहे थे जमी हुई झील पर, डूबने से हुई मौत

सीसीएसओ के अधिकारियों की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, ‘‘दो पुरुषों और एक महिला के जमी हुई झील पर चलने के दौरान बर्फ के टूट जाने से उसमें गिर जाने के बाद क्षेत्र के एक सबस्टेशन पर तैनात कर्मियों को मौके पर बुलाया गया था.’’

तीन भारतीय अमेरिकी चल रहे थे जमी हुई झील पर, डूबने से हुई मौत

अमेरिका के एरिजोना में एक दुखद घटना में एक महिला सहित भारतीय मूल के तीन नागरिकों की जमी हुई झील में गिरने से मौत हो गई. हादसा 26 दिसंबर को दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर कोकोनीनो काउंटी में वुड्स घाटी झील में हुआ. कोकोनीनो काउंटी के शेरिफ के कार्यालय (सीसीएसओ) ने मंगलवार को एक बयान में बताया, ‘‘झील में गिरकर मरने वाले लोगों की पहचान नारायण मुद्दन (49), गोकुल मेदिसेती (47) और हरिता मुड्डाना के तौर पर हुई है. तीनों एरिजोना के चैंडलर के रहने वाले थे और मूल रूप से भारतीय थे.'' चैंडलर, फीनिक्स का एक उपनगर है.

अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने हरिता को बाहर निकाल लिया था, लेकिन उसे बचा नहीं पाए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. तीनों मृतकों के शव बरामद हो गए हैं.

सीसीएसओ के अधिकारियों की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, ‘‘दो पुरुषों और एक महिला के जमी हुई झील पर चलने के दौरान बर्फ के टूट जाने से उसमें गिर जाने के बाद क्षेत्र के एक सबस्टेशन पर तैनात कर्मियों को मौके पर बुलाया गया था.'' अमेरिका और कनाडा में 10 लाख से अधिक लोग भीषण सर्दी का सामना कर रहे हैं. क्यूबेक से टेक्सास तक 3,200 किलोमीटर से अधिक क्षेत्र में बर्फीले तूफान का कहर है, जिससे कई लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं, तूफान संबंधी घटनाओं में अब तक कम से कम 19 लोगों की मौत हो चुकी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
इजरायल ने किया गाजा मस्जिद पर हमला, 18 लोगों की मौत
तीन भारतीय अमेरिकी चल रहे थे जमी हुई झील पर, डूबने से हुई मौत
न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी का भव्य तरीके से किया गया स्वागत
Next Article
न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी का भव्य तरीके से किया गया स्वागत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com