विज्ञापन
This Article is From May 17, 2016

हंगामा उनके लहजे को लेकर है, वह वही कह रहे हैं, जो हर कोई कहना चाहता है : ट्रंप जूनियर

हंगामा उनके लहजे को लेकर है, वह वही कह रहे हैं, जो हर कोई कहना चाहता है : ट्रंप जूनियर
डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)
वाशिंगटन: अपनी पार्टी के 16 शीर्ष नेताओं को हराकर अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार बन चुके डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह खुद को ताकतवर नहीं मानते और वह अस्तित्व के लिए लड़ रहे हैं।

अस्तित्व के लिए लड़ रहा हूं
ट्रंप ने बताया, मेरा मतलब है, मैं हर दूसरे व्यक्ति की तरह, खुद को एक ऐसे व्यक्ति के तौर पर देखता हूं, जो अस्तित्व के लिए लड़ रहा है। एक सवाल के जवाब में 69 वर्षीय ट्रंप ने कहा, मैं वाकई अब खुद को एक संदेशवाहक के रूप में देखता हूं।

ट्रंप उन दो लोगों में शामिल हैं, जिनमें से एक अगले साल जनवरी में दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान बराक ओबामा का उत्तराधिकारी बनेगा। उन्होंने कहा कि वह खुद को ताकतवर नहीं मानते।

मैं खुद को ताकतवर के तौर पर नहीं देखता
जब उनसे अब उनके ताकतवर होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं खुद को इस तरह नहीं देखता। उन्होंने कहा, आप जानते हैं, एक बहुत बड़ी चीज हो रही है। लाखों लोग ऐसे हैं, जिन्हें इस देश में मताधिकार से वंचित किया गया है। कल रात इसी शो में डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने उनके अभियान के अंदाज का बचाव करते हुए कहा कि यह आम लोगों की सोच को आवाज देता है।

हंगामा लहजे को लेकर है
ट्रंप जूनियर ने अपने पिता को आक्रामक और दृढ़ व्यक्ति बताते हुए कहा, मुझे लगता है कि हंगामा उनके लहजे को लेकर है। क्योंकि अंतत: वह वही कह रहे हैं, जो हर कोई कहना चाहता है। वह उन्हें एक बार फिर आवाज दे रहे हैं। एक सवाल के जवाब में ट्रंप जूनियर ने कहा, जब वह बोलते हैं और लड़ाई में शामिल हो जाते हैं तो फिर वह हर किसी के साथ एक ही तरह से व्यवहार करते हैं। यह पुरुष या महिला की बात नहीं है। उन्होंने मार्को (रूबियो) के साथ भी ऐसा ही किया था और जेब (बुश) के साथ भी।’’

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com