इज़राइल के होटल पर रॉकेट हमला, NDTV की टीम शरण लेने के लिए हुई मजबूर: ग्राउंड रिपोर्ट

इजराइल में एनडीटीवी के रिपोर्टर्स द्वारा शूट किए गए वीडियो (Israel Palestine Conflict) में देखा जा सकता है कि उनको किस तरह से शरण लेने के लिए इधर-उधर भागना पड़ा, जिससे वह खुद को सुरक्षित कर सकें.

इजराइल और गाजा युद्ध का आज तीसरा दिन (Israel-Palestine War) है लेकिन हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. रॉकेट हमले लगातार जारी हैं. वहीं इजराइल भी जवाबी कार्रवाई कर रहा है. इजराइल में अब तक 600 लोगों की मौत हो चुकी है. हालात कितने भयावह हैं इस बात का पता लगाने के लिए एनडीटीवी की टीम ग्राउंड पर है. इजराइल की खराब स्थिति का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आज सुबह जब एनडीटीवी के पत्रकार गाजा पट्टी से कुछ किलोमीटर की दूरी पर इजराइल के अश्केलोन में एक होटल में चेक इन कर ही रहे थे कि तभी अचानक रॉकेट से हमला हो गया और उनको वहां से भागना पड़ा.

ये भी पढ़ें-LIVE Updates: "ये हमारे लिए 9/11 जैसा"- फिलीस्तीन के साथ युद्ध में 1000 लोगों की मौत पर इजराइल | युद्ध से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

होटल में हवाई हमले के सायरन बजने शुरू हो गए. जिसके बाद हमारे रिपोर्टर्स को अपना सामान वहीं छोड़कर छिपने के लिए शेल्टर की तरफ भागना पड़ा. इस दृश्य से इजराइल की भयावह स्थिति का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. एनडीटीवी के रिपोर्टर्स द्वारा शूट किए गए इस वीडियों में देखा जा सकता है कि उनको किस तरह से शरण लेने के लिए इधर-उधर भागना पड़ा, जिससे खुद को सुरक्षित किया जा सके.

NDTV के रिपोर्टर्स जैसे ही शेल्टर में पहुंचे तो वहां पहले से ही बहुत से लोग मौजूद थे.उनके चेहरों पर खौफ साफ दिखाई दे रहा है. दरअसल रॉकेट गाजा पट्टी की तरफ से दागा गया है. ये पता लगाना मुश्किल नहीं है कि इजराइल के लोग किस खौफ में जी रहे हैं. 

हमास और अन्य फिलिस्तीनी आतंकियों के खिलाफ चौतरफा लड़ाई लड़ रहे इजराइल से एनडीटीवी यह एक्सक्लूसिव ग्राउंड रिपोर्ट लेकर आया है. बता दें कि गाजा से रॉकेट हमलों के बाद शनिवार सुबह शुरू हुए युद्ध में दोनों पक्षों के 1,100 से ज्यादा नागरिक और सैनिक अब तक मारे जा चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-Explainer: जानें हथियारों के मामले में इजराइल के मुकाबले हमास की कितनी है ताकत?