विज्ञापन
This Article is From Aug 11, 2016

डोनाल्ड ट्रंप से मिलने ट्रंप टावर पर चढ़ गया एक शख्‍स, पुलिस ने जैसे-तैसे बचाया

डोनाल्ड ट्रंप से मिलने ट्रंप टावर पर चढ़ गया एक शख्‍स, पुलिस ने जैसे-तैसे बचाया
न्‍यूयॉर्क: वर्जीनिया का 20 वर्षीय एक व्यक्ति सक्शन कप और पट्टियों का इस्तेमाल करते हुए मिडटाउन मैनहटन स्थित ट्रंप टावर की 21 मंजिलों तक की बाहरी दीवार पर चढ़ गया. इस घटनाक्रम को देखने के लिए मीडिया घंटों तक वहीं खड़ा रहा. ऐसा कहा जा रहा है कि यह व्यक्ति राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन दावेदार डोनाल्ड ट्रंप के साथ कथित तौर पर 'निजी' मुलाकात करने के लिए ऊपर चढ़ा था.

पुलिस अधिकारियों ने लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद कल शाम को इस व्यक्ति को सुरक्षित तौर पर इमारत के अंदर लिया. इस व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की गई. इस स्टंट को नीचे से गुजरते सैंकड़ों लोगों ने प्रत्यक्ष तौर पर देखा और बहुत से लोगों ने टीवी पर इसका सीधा प्रसारण देखा. यह खबर और इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर व्यापक तौर से प्रसारित हो गई थीं.

पुलिस ने कहा कि इस व्यक्ति का उद्देश्य इस टावर के शीर्ष पर पहुंचना था और ट्रंप से निजी तौर पर मिलना था. इस संपत्ति का नाम मैनहटन की सबसे महंगी संपत्तियों में शुमार है.

इस घटना के समय ट्रंप राष्ट्रपति पद के लिए प्रचार अभियान के सिलसिले में वर्जीनिया गए हुए थे. टावर के आसपास सुरक्षा कड़ी है. ट्रंप के प्रचार अभियान की शुरुआत यहीं से हुई थी और उनका आवास भी यहीं है.

ट्रंप ने ट्विटर के जरिए कहा, 'न्यूयार्क पुलिस विभाग ने आज लोगों की सुरक्षा एवं ऊपर चढ़ने वाले व्यक्ति को बचाने के लिए शानदार काम किया.'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com