विज्ञापन
This Article is From Nov 18, 2017

वित्त मंत्री इशहाक डार ने नहीं दिया है इस्तीफा : पाक सरकार

प्रधानमंत्री निवास के प्रवक्ता मुस्सादिक मलिक ने कहा कि डार ने इस्तीफा नहीं दिया है, लेकिन नियमों के तहत उनके मंत्रालय को प्रधानमंत्री चला रहे हैं.

वित्त मंत्री इशहाक डार ने नहीं दिया है इस्तीफा : पाक सरकार
पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशहाक डार. (फाइल फोटो)
इस्लामाबाद: पाकिस्तान सरकार ने कहा कि वित्त मंत्री इशहाक डार ने इस्तीफा नहीं दिया है. ऐसी खबरें थी कि पनामा मामले में आरोपित किए जाने के बाद डार ने इस्तीफा देने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें : पनामा मामला: पाकिस्तानी अदालत ने वित्त मंत्री इशहाक डार को भ्रष्टाचार का दोषी पाया

राष्ट्रीय जवाबदेही अदालत ने भ्रष्टाचार के मामले में 27 सितंबर को डार को आरोपित किया था, लेकिन विपक्षी दलों से तीखी आलोचना के बावजूद वह वित्त मंत्री के पद पर बने रहे. जियो टीवी सहित विभिन्न मीडिया चैनलों ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि 67 वर्षीय डार ने प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी को इस्तीफा भेजा है, जिसके बाद सरकार ने भ्रम दूर करने का फैसला किया.

VIDEO :  क्या नवाज शरीफ का राजनैतिक करियर खत्म?


प्रधानमंत्री निवास के प्रवक्ता मुस्सादिक मलिक ने कहा कि डार ने इस्तीफा नहीं दिया है, लेकिन नियमों के तहत उनके मंत्रालय को प्रधानमंत्री चला रहे हैं. उन्होंने कहा, 'जब एक मंत्री अनुपस्थित होते हैं या बीमारी के कारण छुट्टी पर होते हैं तो उनके मंत्रालय को प्रधानमंत्री नियंत्रित करते हैं.' इससे पहले 'डॉन' ने खबर दी थी कि सरकार ने डार को हटाने का फैसला किया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com