विज्ञापन
This Article is From Jul 22, 2016

अमेरिका : डोनाल्‍ड ट्रंप के 'विक्‍टरी फंड' के लिए 20 लाख डॉलर जुटायेगा यह भारतवंशी..

अमेरिका : डोनाल्‍ड ट्रंप के 'विक्‍टरी फंड' के लिए 20 लाख डॉलर जुटायेगा यह भारतवंशी..
शलभ कुमार ने कहा है कि चुनाव में वे डोनाल्‍ड ट्रंप की जीत के लिए काम करेंगे।
क्लीवलैंड (अमेरिका): रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के एक भारतीय-अमेरिकी समर्थक ने घोषणा की है कि वह ‘ट्रंप विक्टरी फंड’ के लिए 20 लाख अमेरिकी डॉलर जुटाएगा। उसने यह भी कहा है कि वह न्यूयॉर्क के रियल एस्टेट कारोबारी ट्रंप के समर्थन में बहुत बड़े पैमाने पर रैली भी करेगा जिसमें लगभग 50,000 लोग शामिल होंगे।

रिपब्लिकन हिंदू परिषद (आरसीएस) के प्रमुख और शिकागो के रहने वाले शलभ ‘शैली’ कुमार ने भारतीय पत्रकारों के एक समूह से गुरुवार को कहा कि वह और उनका परिवार ट्रंप के अभियान के समर्थन में पहले ही 11 लाख अमेरिकी डॉलर का दान दे चुका है। इस दान के साथ ही वह ट्रंप के अभियान के लिए मदद देने वाले शीर्ष 14 दानदाताओं में शामिल हो गए हैं।

कुमार ने कहा, ‘ट्रंप के अभियान और रिपब्लिकन पार्टी के लिए कुमार परिवार कुल 20 लाख अमेरिकी डॉलर दान देगा। मैंने भारत-अमेरिकी संबंधों के हित में यह फैसला लिया है कि नवंबर में होने वाले आम चुनाव में मैं ट्रंप की जीत के लिए काम करूंगा।’ कुमार ने बताया कि ट्रंप के लिए भारतीय-अमेरिकीयों के समर्थन का प्रदर्शन करने के लिए वे सितंबर में तीन राज्यों-न्यूयॉर्क, न्यूजर्सी और कनेक्टिकट में बड़े पैमाने पर रैली के आयोजन की योजना बना रहे हैं।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com