ऊपर से गुजर रही थी मेट्रो तभी धराशायी हो गया पुल, 23 लोगों की मौत, VIDEO में देखिए खौफनाक मंजर

मैक्सिको शहर की मेयर क्लाउडिया शिनबाउम ने संवाददाताओं को बताया, "इस हादसे में दुर्भाग्यवश अब तक 23 लोगों की जान जा चुकी है

ऊपर से गुजर रही थी मेट्रो तभी धराशायी हो गया पुल, 23 लोगों की मौत, VIDEO में देखिए खौफनाक मंजर

मैक्सिको सिटी में मेट्रो का पुल गिरने से 23 की मौत

मैक्सिको:

मैक्सिको में एक दर्दनाक हादसा सोमवार को सामने आया. मैक्सिको सिटी में एक एलिवेटेड मेट्रो लाइन के धराशायी हो जाने से कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई है और दर्जनों लोग घायल हुए हैं. यह हादसा उस वक्त हुआ है जब एलिवेटेड लाइन पर मेट्रो गुजर रही थी. मेट्रो का पुल गिरने से ट्रेन नीचे आ गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. स्थानीय मीडिया द्वारा प्रसारित सिक्योरिटी कैमरे के फुटेज में ट्रेन की बोगी पुल से नीचे जमीन पर गिरती हुई नजर आ रही हैं. हादसे में ट्रेन के कुछ हिस्से क्षतिग्रस्त हुए हैं.  

मैक्सिको शहर की मेयर क्लाउडिया शिनबाउम ने संवाददाताओं को बताया, "इस हादसे में दुर्भाग्यवश अब तक 23 लोगों की जान जा चुकी है." शहर के नागरिक सुरक्षा विभाग ने ट्विटर पर कहा कि इस दुर्घटना में करीब 70 लोग घायल हुए हैं.

दर्जनों कर्मचारी मलबे में दबे लोगों को निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, बचाव कार्य को बाद में रोक दिया गया क्योंकि इस बात का डर है कि मलबा काफी अस्थिर है. शिनबाउन ने कहा, "फिलहाल के लिए रेस्क्यू के काम को रोक दिया गया है क्योंकि ट्रेन बहुत कमजोर है. काम चालू कराने के लिए क्रेन आ रही है." 

यह हादसा ऐसा समय सामने आया है जब मैक्सिको कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप से जूझ रहा है. कोरोना महामारी से देश में 2,17,000 से ज्यादा लोग दम तोड़ चुके हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com