विज्ञापन
This Article is From Jan 20, 2020

अस्‍पताल से घर लौटी 91 साल की महिला, किया जबरदस्त डांस, देखें Video

91 साल की इस महिला के लिए ऐसा बिलकुल नहीं है. इस महिला के एक वीडियो को फेसबुक पर गोल्डन ऐज होम हेल्थ केयर ने शेयर किया है. इस वीडियो में यह महिला डांस करते हुए नजर आ रही है. 

अस्‍पताल से घर लौटी 91 साल की महिला, किया जबरदस्त डांस, देखें Video
91 साल की इस महिला का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

बढ़ती उम्र के साथ बहुत से लोग अपनी जिंदगी को जीना ही छोड़ देते हैं. कई बार लोगों का शरीर ऐसा करने में उनका साथ नहीं देता तो कई बार उनका दिमाग उन्हें कुछ भी नया ट्राय करने से रोक देता है. हालांकि, 91 साल की इस महिला के लिए ऐसा बिलकुल नहीं है. इस महिला के एक वीडियो को फेसबुक पर गोल्डन ऐज होम हेल्थ केयर, यूएस ने शेयर किया है. इस वीडियो में यह महिला डांस करते हुए नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें: साड़ी के ऊपर टी-शर्ट पहनकर जमकर नाचीं दादी, लोग बोले- "सुपर अम्‍मा"

91 वर्षीय जूलिया पिछले काफी वक्त से फिजिओथेरेपी सेंटर में अपना इलाज करा रही हैं. हालांकि, उन्होंने तय किया कि अब वह अपने वॉकर को डांसिंग शूज से रिप्लेस करेंगी. जूलिया के इस वीडियो को शेयर करते हुए गोल्डन ऐज होम हेल्थ केयर ने लिखा, ''जूलिया, पिछले काफी वक्त से यहां रह रही हैं और वह हाल ही में अस्पताल से वापस आई हैं. उन्होंने डांसिंग शूज के साथ अपने वॉकर को बदल लिया और आज सुबह कहा, ''आपकी वजह से आज सुबह मुझे बहुत अच्छा लग रहा है... मैं डांस करना चाहती हूं... मेरे ऐसा करने से आपको कोई परेशानी तो नहीं? मैं जिंदगी से प्यार कर रही हूं''. हां, हमें कोई परेशानी नहीं है जूलिया... हमें यह काफी अच्छा लगा और हम भी आपके साथ जश्न मना रहे हैं... क्या हमने आपको बताया कि वह 91 साल की युवा है?''

15 जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 75,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. जूलिया के इस डांस को देख कर लोग काफी खुश हुए और सब उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ''शानदार... वह काफी खुश और स्वस्थ लग रही हैं''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''91 की उम्र में उन्हें इनता खुश देखकर मुझे काफी अच्छा लगा''.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com