विज्ञापन
This Article is From Oct 15, 2018

तुर्की में वाहन दुर्घटना में 22 आव्रजकों की मौत 

एजेंसी ने बताया कि हादसे में 22 लोगों की मौत हो गयी और 13 लोग जख्मी हो गए. तुर्की के टेलीविजन के दृश्यों में वाहन का मलबा नजर आ रहा है.

तुर्की में वाहन दुर्घटना में 22 आव्रजकों की मौत 
प्रतीकात्मक चित्र
इस्तांबुल: पश्चिमी तुर्की में रविवार को आव्रजकों को यूनान लेकर जा रहे एक वाहन के नदी में गिर जाने के कारण बच्चों सहित 22 लोगों की मौत हो गई. सरकारी अनादोलू संवाद एजेंसी ने बताया कि वाहन इजमीर क्षेत्र में राजमार्ग से कई मीटर नीचे जा कर एक नदी में गिर गया. प्रवासियों की राष्ट्रीयता का पता नहीं चला है. एजेंसी ने बताया कि हादसे में 22 लोगों की मौत हो गयी और 13 लोग जख्मी हो गए. तुर्की के टेलीविजन के दृश्यों में वाहन का मलबा नजर आ रहा है. आपात सेवा के कर्मचारियों को घटनास्थल पर भेजा गया है. डीएचए समाचार एजेंसी ने बताया है कि वाहन इजमीर क्षेत्र के तटवर्ती इलाके की ओर जा रहा था। वहां से सभी प्रवासी नौका के जरिए यूनान के समोस द्वीप जाने वाले थे.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में हुए दो अलग- अलग हादसों में 5 की मौत, 31 घायल

मध्य पूर्व, एशिया और अफ्रीका के कई अशांत देशों से आव्रजक तुर्की के जरिए यूरोप में नयी जिंदगी की शुरुआत के लिए जाते हैं. गौरतलब है कि कुछ समय पहले बांग्लादेश में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. बांग्लादेश के गोपालगंज जिले में एक बस के खाई में गिरने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना रात करीब तीन बजे की है. हादसे में छह पीड़ितों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. (इनपुट भाषा से) 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com