विज्ञापन

Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के ग्रैंड प्रीमियर में पहुंचे खोसला का घोसला एक्टर रणवीर शौरी की NDTV से खास बातचीत.

Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में नजर आ रहे हैं रणवीर शौरी
नई दिल्ली:

जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहे बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का आगाज हो गया है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी कंटेस्टेंट बनकर नजर आने वाले हैं. वह सनफ्लॉवर, सोनचिड़िया, लूटकेस, तितली, चांदनी चौक टू चाइना जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उनकी प्रौफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ चर्चा का विषय रही है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि रणवीर शौरी एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा के एक्स हस्बैंड हैं, जिनकी साल 2010 में शादी हुई और 2020 में तलाक हो गया. लेकिन अब वह अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो का हिस्सा बने हैं. इस पर उन्होंने NDTV से खास बातचीत की है. 

सवाल- बिग बॉस एक टफ शो है. ऐसा क्या हुआ कि आपने शो के लिए हां कह दी और यह आपको कब ऑफर हुआ? 

जवाब- मुझे हर साल बिग बॉस से ऑफर आता है. हर साल मैं कर नहीं पाता. लेकिन इस साल स्पेशल ये था कि मेरा बेटा एक महीने के लिए इस बार गर्मियों की छुट्टियों के लिए अपनी मां के साथ यूएस जा रहा है और मेरे पास कोई दूसरा काम नहीं है. यह सही फिट बैठ रहा है. दूसरा यह रीजन है कि मुझे बहुत स्क्रीन और फोन से दूर रहने की जरुरत है क्योंकि सभी चीजें एंटरटेनमेंट, स्क्रीन, कम्यूनिकेशन स्क्रीन से जुड़ा हुआ है. इसीलिए मैं थक गया हूं. सोशल मीडिया चलाते चलाते. ये हैल्दी होगा मेरे लिए डेढ़ महीने के लिए. तो यह माइंडसेट है मेरे घर जाने का. 

सवाल- इस बार सलमान खान नहीं अनिल कपूर होस्ट हैं तो आप कितने नर्वस हैं कि वह कैसे चीजों की तरफ रिएक्ट करेंगे. 

जवाब- (हंसते हुए) अगर सलमान खान होते तो मैं बहुत खुश होता क्योंकि मैंने उसके साथ काम किया है और यह कंटेस्टेंट के तौर पर मेरे फेवर में होता. लेकिन अनिल कपूर लेजेंड हैं और चार्मिंग हैं. उनके पास एनर्जी है. मैं उनसे बात करने के लिए एक्साइटेड हूं. सोच रहा हूं कि वह मुझे कुछ छूट दे दें. 

सवाल- बिग बॉस के घर में लिमिटेड राशन और टाइम पर सोने की दिक्कत आपके सामने आएगी तो इस पर आपका क्या कहना है?

जवाब- हां लिमिटेड राशन चैलेंज रहेगा, जो कि मैं जानता हूं. लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि वह हमें भूखा नहीं रखेंगे. क्योंकि हमें जिंदा रहने के लिए कैलरी की जरुरत पड़ती है तो उम्मीद है कि बिग बॉस टीम इस बात का ख्याल रखेंगे क्योंकि मुझे यकीन है कि वे हमें मारने के लिए नहीं बुला रहे हैं.   

सवाल- शो में राशन जीतने के लिए टास्क होंगे. जैसे कि आइब्रो शेव करना आदि. तो इससे कैसे डील करेंगे. 
जवाब- बेशक मैं अपनी आइब्रो तो शेव नहीं करुंगा. लेकिन मिर्ची मैं खाने की सोच सकता हूं. मैं बलिदान देने के लिए तैयार हूं. लेकिन एक वक्त तक. इसके बाद मेरा सिस्टम बंद हो जाएगा. 

सवाल- बिग बॉस एक फिजिकल और मेंटली स्ट्रॉन्ग लोगों के लिए है तो क्या आपकी कोई स्ट्रैटजी है?

जवाब- हां, मेरी स्ट्रैटजी ये है कि मैं खुद को बिजी रखूंगा. घर का काम और एक्सरसाइज करुंगा. अपने आपको फिजिकली हील करने के लिए. तो मैंने देखा है कि अगर आप फिजिकली तैयार हैं तो कई फाइट खत्म हो जाएंगी. ये मेरी स्ट्रैटर्जी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एक्टर जिसने मां के लिए पिता को जड़ दिया था तमाचा, बदले में अगले दिन जो हुआ उसने बदल कर रख दी दुनिया...बच्चे को पहचाना क्या?
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
भूल भुलैया 3 दीवाली पर हो रही है रिलीज, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक
Next Article
भूल भुलैया 3 दीवाली पर हो रही है रिलीज, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com