पीएम मोदी ने दी टीम इंडिया को बधाई, केजरीवाल को भायी कोहली की पारी

पीएम मोदी ने दी टीम इंडिया को बधाई, केजरीवाल को भायी कोहली की पारी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए टी20 विश्व कप के एक मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 'शानदार' जीत दर्ज करने पर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी।

पीएम मोदी ने शनिवार रात ट्वीट किया, 'शानदार जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई।' भारतीय टीम ने पाकिस्तान को छह विकेट से मात दी। इसमें विराट कोहली के नाबाद 55 रनों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी टीम इंडिया की जीत पर खुशी जाहिर की। उन्होंने 'भारत माता की जय' लिखकर ट्वीट किया। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि दिल्ली के मुंडे की पारी देखकर उन्हें खूब मजा आया।
राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है। उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए टीम को अपनी शुभकामनाएं भी दी हैं।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दफ्तर की तरफ से भी टीम इंडिया की जीत पर बधाई देने के लिए ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में टीम इंडिया को पाकिस्तान के ऊपर रोमांचक जीत के लिए बधाई दी गई है।
केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने भी टीम इंडिया को पाकिस्तान से जीतने पर बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में विराट कोहली की तारीफ की।
- साथ में एजेंसी इनपुट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com