विराट कोहली पर फिदा हुईं विवादित पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच, कहा- अनुष्का ही क्यों!

विराट कोहली पर फिदा हुईं विवादित पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच, कहा- अनुष्का ही क्यों!

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा (फोटो- PTI) और कंदील बलोच (फोटो : Twitter)

वर्ल्ड टी-20 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले तक शाहिद अफरीदी को रिझाने की कोशिश में लगी पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच का दिल अब विराट कोहली पर आ गया है। गौरतलब है कि 19 मार्च को खेले गए इस मैच में टीम इंडिया ने विराट कोहली की शानदार बैटिंग बदौलत ही जीत दर्ज की थी। फिर क्या था यह मॉडल जहां अफरीदी पर भड़क गई, वहीं विराट के लिए प्यार का इजहार कर दिया। बलोच अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

कंदील ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों?' फीलिंग इन लव।'

इतना ही नहीं पाकिस्तान पर टीम इंडिया के जीत दर्ज करने के बाद कंदील ने भारतीय टीम को डेडीकेट करते हुए एक डांस वीडियो भी शेयर किया। आश्चर्य है कि इस वीडियो में वह पारंपरिक ड्रेस में हैं-
 


इसके अलावा भी पाकिस्तान की इस विवादित मॉडल ने विराट को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जैसे
- ‘विराट ने मुझे स्ट्रिप डांस से बचा लिया।’
 

उन्होंने एक ग्लैमरस फोटो भी ट्विटर पर शेयर कर उसे विराट कोहली को डेडिकेट किया-
अफरीदी को कहे अपशब्द
पाकिस्तान की हार के बाद बलोच ने एक दूसरे वीडियो में पाकिस्तानी टीम को देश नहीं आने की सलाह दी थी। वीडियो में मॉडल ने कहा, ‘तुम लोगों ने हमें बर्बाद कर दिया।’ तुमने फिर से हरवा दिया हमें इंडिया से। कहीं का नहीं छोड़ा तुमने। पाकिस्तान वापस मत आना। वे तुम्हें नहीं छोड़ेंगे। तुम्हें हम लोग नहीं छोड़ेंगे।'

बाद में उन्होंने अफरीदी के लिए कहा कि अब वह ज्यादा आलोचना नहीं करेंगी।


स्ट्रिप डांस करने का किया था वादा
इस मैच से पहले बलोच ने यह कहकर हंगामा मचा दिया था कि अगर पाकिस्तान की टीम इंडिया को हरा देगी तो वे शाहिद अफरीदी और पूरी टीम के लिए स्ट्रिप डांस करेंगी।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट-अनुष्का के ब्रेकअप की हैं खबरें
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच लंबे समय से ब्रेकअप की खबरें हैं। हालांकि दोनों की ओर से स्पष्ट रूप से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन क्रिकेट मैचों के दौरान हमेशा मौजूद रहने वाली अनुष्का इन दिनों विराट का मैच देखने नहीं पहुंच रही हैं, जिससे इस बात को बल मिल रहा है।