विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2022

Google ने नौकरी देने से पहले उन्हें 39 बार रिजेक्ट किया था, उनकी कहानी अब वायरल हो गई है

यह कहानी एक ऐसे शख्स की है जिसने कभी कोशिश करना बंद नहीं किया और आखिरकार उसे अपने सपनों के संगठन Google में नौकरी मिल ही गई. यह घटना हजारों लोगों को प्रेरित कर रही है. टायलर कोहेन ने Google के लिए एक या दो बार नहीं, बल्कि 39 बार आवेदन किया. आखिरकार पिछले 19 जुलाई को उन्हें Google की नौकरी मिल ही गई.

Google ने नौकरी देने से पहले उन्हें 39 बार रिजेक्ट किया था, उनकी कहानी अब वायरल हो गई है
Google ने टायलर कोहेन नौकरी देने से पहले 39 बार रिजेक्ट किया था.

यह कहानी एक ऐसे शख्स की है जिसने कभी कोशिश करना बंद नहीं किया और आखिरकार उसे अपने सपनों के संगठन Google में नौकरी मिल ही गई. यह घटना हजारों लोगों को प्रेरित कर रही है. टायलर कोहेन ने Google के लिए एक या दो बार नहीं, बल्कि 39 बार आवेदन किया. आखिरकार पिछले 19 जुलाई को उन्हें Google की नौकरी मिल ही गई. नौकरी लेते समय उन्होंने अपने सभी ईमेल कम्युनिकेशन का स्क्रीनशॉट Google के साथ साझा किया है. कोहेन सैन फ़्रांसिस्को में रहते हैं और Google ज्वाइन करने से पहले उन्होंने DoorDash में एसोसिएट मैनेजर (रणनीति और संचालन) के रूप में काम किया था.

"दृढ़ता और पागलपन के बीच एक महीन रेखा है. मैं अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मेरे पास कौन सा चीज है. 39 बार रिजेक्ट कर दिया गया और 1 बार स्वीकार कर लिया गया,” उन्होंने संक्षिप्त लिंक्डइन पोस्ट में कहा, जो अब वायरल हो रहा है.

कोहेन ने #acceptedoffer, #application आदि जैसे रचनात्मक हैशटैग जोड़े हैं. पोस्ट को लगभग 35,000 लोगों ने पसंद किया है और 800 के करीब यूजर ने इस पर टिप्पणी की है.

Google और कोहेन के बीच के ट्रेल मेल के स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि उसने पहली बार 25 अगस्त, 2019 को आवेदन किया था, लेकिन उसे अस्वीकार कर दिया गया था. उन्होंने हार नहीं मानी और उस पद के लिए फिर से सितंबर 2019 में दो बार आवेदन किया. कोहेन को दोनों बार खारिज कर दिया गया था. स्क्रीनशॉट आगे सितंबर 2019 से आठ महीने के अंतराल को दर्शाता है. कोहेन ने जून 2020 में फिर से कोविड महामारी के दौरान फिर से आवेदन करना शुरू किया, लेकिन 19 जुलाई, 2022 तक हर बार खारिज कर दिया गया जब उन्हें इस Tech Giant के द्वारा चुना लिया गया.

कोहेन की उपलब्धि से सोशल मीडिया यूजर काफी प्रभावित हैं और उन्होंने कई बधाई संदेश पोस्ट किए हैं. कुछ यूजर्स ने अपने अनुभव भी बताए. एक उपयोगकर्ता ने कहा, "मेरे आवेदन को अमेज़न ने 120+ बार रिजेक्ट किया था...आखिरकार मुझे अब एक जगह मिल ही गई है.”

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कबाड़ी से खरीद लाया प्लास्टिक की बोतलें और बना डाला घर, वायरल Video देख लोगों का चकराया सिर, मांग रहे मिस्त्री का नंबर
Google ने नौकरी देने से पहले उन्हें 39 बार रिजेक्ट किया था, उनकी कहानी अब वायरल हो गई है
दुनिया का सबसे डरावना McDonald's, जहां कंकालों के साथ बैठकर खाते हैं कस्टमर, वायरल Video कर देगा हैरान
Next Article
दुनिया का सबसे डरावना McDonald's, जहां कंकालों के साथ बैठकर खाते हैं कस्टमर, वायरल Video कर देगा हैरान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com