विज्ञापन
This Article is From Dec 29, 2021

"वह हमारी तरफ रहेगा" : हरिद्वार में भड़काऊ भाषण देने वालों के साथ VIDEO में हंसता दिखा पुलिस अधिकारी

वीडियो में पूजा शकुन पांडे पुलिस अधिकारी की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, " एक संदेश जाना चाहिए कि आप बायस्ड नहीं हैं. आप प्रशासनिक अधिकारी हैं और आप सभी के प्रति इक्वल रहा करें. यह उम्मीद हम आपसे रखते हैं और आपकी सदैव जय हो.

हरिद्वार में भड़काऊ भाषण देने वालों के साथ VIDEO में हंसता दिखा पुलिस अधिकारी

नई दिल्ली:

उत्तराखंड ( Uttarakhand) के हरिद्वार में "धर्म संसद" में भाग लेने वालों के साथ एक पुलिस अधिकारी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हंसते हुए दिखाई दे रहा है. बता दें कि हरिद्वार में आयोजित 'धर्म संसद' कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने भड़काऊ भाषण दिए थे, जिसके बाद से काफी विवाद मचा हुआ है. वहीं कार्यक्रम में भाग लेने वालों में से पांच लोग मौलवियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कल हरिद्वार पुलिस स्टेशन गए थे. उन्होंने मौलवियों पर हिंदुओं के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था. हालांकि, पुलिस ने कहा है कि कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. 

पुलिस ऑफिसर राकेश कथैट के साथ वीडियो में हरिद्वार धर्म संसद में शामिल कई लोग दिखते हैं. इनमें हिंदू रक्षा सेना के प्रबोधानंद गिरी भी दिखते हैं. साथ ही धार्मिक लीडर यति नरसिंहानंद, पूजा शकुन पांडे, आनंद स्वरूप और वसीम रिजवी उर्फ ​​जितेंद्र नारायण भी दिखाई देते हैं. इनमें से तीन का नाम उत्तराखंड पुलिस द्वारा हरिद्वार में भड़काऊ भाषण देने के मामले में दर्ज प्राथमिकी में है. 

धर्म संसद में नफरती भाषण उत्तराखंड की बीजेपी सरकार के सहयोग से हुए : असदुद्दीन ओवैसी

वीडियो में पूजा शकुन पांडे पुलिस अधिकारी की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, " एक संदेश जाना चाहिए कि आप बायस्ड नहीं हैं. आप प्रशासनिक अधिकारी हैं और आप सभी के प्रति इक्वल रहा करें. यह उम्मीद हम आपसे रखते हैं और आपकी सदैव जय हो. वहीं बगल में खड़े यति नरसिंहानंद कहते हैं, ''लड़का हमारे तरफ होगा.'' फिर कमरे में मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं. जबकि पुलिस अधिकारी मुस्कुराता है और सिर हिलाता है.  बता दें कि हरिद्वार में आयोजित 'धर्म संसद' कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने भड़काऊ भाषण दिए थे, जिसके बाद से विवाद जारी है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद कई हस्तियों ने अपनी नाराजगी जताई थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
उत्तराखंड में सरकारी कर्मचारियों को RSS की शाखा में जाने की इजाजत दिए जाने पर सियासत शुरू
"वह हमारी तरफ रहेगा" : हरिद्वार में भड़काऊ भाषण देने वालों के साथ VIDEO में हंसता दिखा पुलिस अधिकारी
धंसते जोशीमठ का आज दौरा करेंगे उत्तराखंड CM धामी, 600 परिवारों को निकाला जाएगा: 10 बड़ी बातें
Next Article
धंसते जोशीमठ का आज दौरा करेंगे उत्तराखंड CM धामी, 600 परिवारों को निकाला जाएगा: 10 बड़ी बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com